सचिन नहीं मिले पर अभिनेता सोनू सूद को राखी बांधकर बालोद की नन्हीं बेटियों ने दिया छत्तीसगढ़ आने का न्यौता

तान्या व पूजा ने सोनू सूद को राखी बांधी। छत्तीसगढ़ की पारंपरिक खुरमी रोटी भी खिलाई।

By: Dakshi Sahu

Published: 24 Nov 2020, 08:55 PM IST

बालोद. जिले के देवगहन निवासी लोकेंद्र साहू की दो बेटियां 3 साल की तान्या व 5 साल की पूजा इन दिनों अपने माता-पिता के साथ मुम्बई में हैं। वे क्रिकेट के भगवान मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर से मिलने गई हंै। तीन दिनों से क्रिकेटर सचिन से मिलने का प्रयास कर रही हैं, लेकिन सचिन दोनों बेटियों से अब तक नहीं मिले हैं। दोनों बेटियां सोमवार की सुबह यमुना नगर मुम्बई वेस्ट में बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद से मुलाकात करने पहुंची। दोनों बेटियां राखी व दीये से सजी थाली लेकर उनके घर के सामने खड़ी थीं। अभिनेता के सुरक्षा गार्ड ने इसकी जानकारी सोनू सूद को दी तो वे खुद बेटियों के पास आए। अपने घर के अंदर लेकर गए। जहां तान्या व पूजा ने सोनू सूद को राखी बांधी। छत्तीसगढ़ की पारंपरिक खुरमी रोटी भी खिलाई। साथ ही उन्हें छत्तीसगढ़ आने का न्यौता भी दिया।

सोनू को बताया क्यों पहुंचा है परिवार मुंबई
तान्या, पूजा, उनके पिता लोकेंद्र व माता केशरी साहू ने मुम्बई आने का कारण सोनू सूद को बताया कि वे सभी सिर्फ सचिन तेंदुलकर सर से मिलने आए हैं। गांव में उनकी प्रतिमा भी है। हर साल उनके जन्मदिन पर प्रतिमा के सामने केक काटते हंै। बड़ी बात यह है कि तीन साल की तान्या ने अभी तक अपना जन्मदिन नहीं मनाया है। उनके पिता व तान्या की इच्छा है कि सचिन से मिलने के बाद उनके साथ ही अपना जन्मदिन मनाएंगे। सचिन के प्रति इन बच्चों व परिजनों की दीवानगी देख सोनू सूद ने इन बेटियों की प्रयास की तारीफ की। दोनों बेटियों को कपड़े भी दिए।

सोनू की भी प्रतिमा बनाएंगे गांव में
लोकेन्द्र ने सोनू सूद से कहा कि वर्तमान कोरोना काल में आपने बहुत से कार्य किए हैं। हजारों गरीबों को उनके घर तक पहुंचाया है। वे भी कोरोना वॉरियर्स के तहत डॉक्टर, सफाई कर्मी, पुलिस की भी प्रतिमा बना रहे हैं। उसमे आपकी प्रतिमा भी शामिल है, जिस पर सोनू सूद ने खुशी जाहिर की।

सचिन से मिलने की बात पर अड़े
इन बच्चों की जिद है कि वह सचिन सर से मिलकर ही रहेंगी। उनके पिता व मां की भी इच्छा है कि सचिन से मिलें। इस वजह से वह सचिन से मिलने के लिए हर तरह के प्रयास कर रहे हैं। अब एक फ्लेक्स भी बनवाया है, जिसमें सचिन से मिलने के लिए प्लीज हेल्प लिखा है। अब मंगलवार को फिर सचिन से मिलने जाने की बात कही है।

Show More
Dakshi Sahu Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned