scriptछुट्टी में घूमने निकले चार दोस्तों को तालाब में नहाना पड़ गया भारी, एक की डूबने से मौत | Balod's youth dies due to drowning in a pond | Patrika News

छुट्टी में घूमने निकले चार दोस्तों को तालाब में नहाना पड़ गया भारी, एक की डूबने से मौत

locationबालोदPublished: Sep 27, 2020 04:10:16 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

युवक राहुल की बीजाभांठा के तालाब में डूबने से मौत हो गई।
युवक का शव छह घंटे बाद गोताखोरों की मदद से पानी से बाहर निकाला गया।

छुट्टी में घूमने निकले चार दोस्तों को तालाब में नहाना पड़ गया भारी, एक की डूबने से मौत

छुट्टी में घूमने निकले चार दोस्तों को तालाब में नहाना पड़ गया भारी, एक की डूबने से मौत

बालोद. डोंगरगांव विकासखंड के अमलीडीह में एबिस कम्पनी में काम करने गए जिले के डौंडीलोहारा ब्लॉक के ग्राम सिब्दी के 22 वर्षीय युवक राहुल की बीजाभांठा के तालाब में डूबने से मौत हो गई। युवक का शव छह घंटे बाद गोताखोरों की मदद से पानी से बाहर निकाला गया। मिली जानकारी के मुताबिक घटना शनिवार की दोपहर लगभग 12 बजे की है। एबिस कंपनी में साथ काम करने वाले 4 दोस्त छुट्टी मनाने निकले थे, तभी सभी तालाब में नहाने पहुंचे। मौज मस्ती करते नहा भी रहे थे। तभी राहुल डूबने लगा। बाकी दोस्त उससे दूर थे।
नहीं तैरना आता था मृतक को
राहुल को तैरना नहीं आता था। ज्यादा गहरे पानी में जाने के कारण वह पानी में डूब गया। उसके दोस्तों ने उसे ढूंढने का प्रयास किया, लेकिन पता नहीं चल पाया तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने गोताखोरों की मदद ली। 6 घंटे के रेस्क्यू के बाद राहुल का शव शाम 6 बजे तालाब से निकाला गया।
ये गए थे तालाब में नहाने
जानकारी के मुताबिक रंजीत उइके, जय सिंह, अजय व राहुल तालाब में नहाने गए थे। रंजीत ने बताया कि राहुल के साथ घूमने निकले थे। बीजाभांठा में दोस्त से मिलने आए थे। तभी सभी उसी गांव के तालाब में नहाने उतरे। तालाब ज्यादा गहरा होने के कारण राहुल तालाब में डूब गया। फिलहाल शव को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही पुलिस दोस्तों से भी पूछताछ कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो