scriptचार महीने पहले मां की मौत, सदमे में बेटे ने अपने गले और हाथ की कलाई को ब्लेड से काटा | Balod: unhappy with mother's death, attempted suicide | Patrika News

चार महीने पहले मां की मौत, सदमे में बेटे ने अपने गले और हाथ की कलाई को ब्लेड से काटा

locationबालोदPublished: Nov 29, 2020 04:44:12 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

बालोद जिले के ग्राम सांकरा बंगला में दिलदहला देने वाला मामला सममे आया है। यहां अपनी मां के वियोग में युवक ने ब्लेड से अपने गले व हाथ की कलाई काट ली।

चार महीने पहले मां की मौत, सदमे में बेटे ने अपने गले और हाथ की कलाई को ब्लेड से काटा

चार महीने पहले मां की मौत, सदमे में बेटे ने अपने गले और हाथ की कलाई को ब्लेड से काटा

बालोद. जिले के ग्राम सांकरा बंगला में दिलदहला देने वाला मामला सममे आया है। यहां अपनी मां के वियोग में युवक ने ब्लेड से अपने गले व हाथ की कलाई काट ली। घटना के बाद युवक को संजीवनी 108 से प्राथमिक उपचार करते जिला अस्पताल पहुंचाया गया। चिकित्सकों के निगरानी में इलाज जारी है। फिलहाल घायल युवक के स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है। यह घटना 26 नवंबर सुबह साढ़े चार बजे की है। ग्राम सांकरा (बंगला) निवासी नीलेश राय पिता इंद्र भूषण राय (33) ने अपने कमरे में यह घातक कदम उठाया है। गनीमत यह रही कि नीलेश को ज्यादा गंभीर चोट नहीं लगी।
पिता के साथ खाना खाकर सोया, सुबह खून से लथपथ मिला घायल नीलेश के पिता इंद्र भूषण ने बताया कि बुधवार की रात खाना खाकर सोए थे। नीलेश अपने कमरे में सोया था। गुरुवार की सुबह नींद से नीलेश जागा। ब्लेड पकड़कर पहले अपना गले पर चलाया। फिर हाथ की कलाई काट ली। नीलेश घटना के बाद अपने कमरे में ही पड़ा रहा। जब उनके पिता सुबह कमरे में झाड़ू लगाने आए तो देखा उनका बेटा खून से लथपथ है। उसे सुबह 9 बजे जिला अस्पताल पहुंचाया गया।
मां की मौत के बाद उन्हें याद कर उठाया कदम
घायल नीलेश ने बताया कि उनकी मां की चार माह पहले ही मौत हो गई। घर में सिर्फ उनके पिता व वह रहता है। पिता खाना बनाते हैं। घर में मां की कमी आज भी खलती है। मां की याद बार-बार आती है इसका असर कभी-कभी दिमाग में भी पड़ता है। वही बात याद आने के कारण बुधवार की सुबह ब्लेड से गला व हाथ काट लिया। फिलहाल पुलिस ने घायल युवक से बयान लिया है। अभी घायल युवक की हालत पहले से बेहतर है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो