scriptबिग ब्रेकिंग : सड़क दुर्घटना में जान से हाथ धो बैठा रावण | Big Breaking: Ravana died in road accident | Patrika News

बिग ब्रेकिंग : सड़क दुर्घटना में जान से हाथ धो बैठा रावण

locationबालोदPublished: Jan 22, 2019 08:54:47 pm

बीते कई सालों से दशहरा त्योहार पर रावण का पात्र निभाने वाले अरविंद हमेशा के लिए खामोश हो गया हैं। अब उनकी कड़क आवाज और गर्वीली रौबदार अट्टाहास सुनाई नहीं देगी।

balod patrika

बिग ब्रेकिंग : सड़क दुर्घटना में जान से हाथ धो बैठा रावण

बालोद@Patrika. बीते कई सालों से दशहरा त्योहार पर रावण का पात्र निभाने वाले अरविंद हमेशा के लिए खामोश हो गया हैं। अब उनकी कड़क आवाज और गर्वीली रौबदार अट्टाहास सुनाई नहीं देगी। बीती रात हुई एक सड़क दुर्घटना में दशहरा पर्व पर रामलीला में रावण का पात्र निभाने वाले नगर के अरविन्द सोनी की दर्दनाक मौत हो गई। इस घटना से पूरे नगर में शोक की लहर है।
बाजार से वापस लौटते वक्त यह हादसा हो गया

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक यह घटना सोमवार रात 9.30 बजे ग्राम जमरुवा के पास की है। सड़क पर खड़ी ट्रक में मोटर साइकिल जा घुसी जिससे अरविन्द की मौत हो गई। @Patrika.बताया जाता है कि वह ग्राम निपानी बाजार में सोने चांदी के जेवरात बेचने दुकान लगाने गए था। बाजार से वापस लौटते वक्त यह हादसा हो गया। वह साप्ताहिक बाजारों में जेवर बेचने का व्यवसाय करता था।
ट्रक में रेडियम पट्टी लगी न ही लाइट जल रही थी
पुलिस के मुताबिक आरोपी चालक लापरवाहीपूर्वक ट्रक को खड़ा दिया था। ट्रक में पीछे न रेडियम पट्टी लगी न ही कोई संकेतक लाइट जल रही थी। @Patrika. इधर दुर्घटनाग्रस्त बाइक में मृतक के सोने चांदी के जेवर थे जिसे पुलिस ने परिजन को सौंप दिया है। पुलिस इस हादसे की जांच कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो