ट्रैक्टर की चपेट में आई बाइक, छात्र की मौत, गुस्साए ग्रामीणों ने किया चक्काजाम

हादसे में ट्रैक्टर के नीचे आ जाने से छठवीं में पढऩे वाले 12 वर्षीय छात्र की मौत हो गई है। 12 वर्षीय छात्र परमेश्वर सहित 18 वर्षीय युवक यशवंत मोटर साइकिल से सवार होकर डीजल लाने अरमरीकला स्थित पेट्रोल पंप जा रहे थे, तभी ग्राम सियनमरा और अरमरीकला के बीच एक खेत से ट्रैक्टर धान भरकर निकल रहा था।

By: Chandra Kishor Deshmukh

Published: 03 Dec 2019, 08:15 AM IST

बालोद/गुरुर @ patrika. हादसे में ट्रैक्टर के नीचे आ जाने से छठवीं में पढऩे वाले 12 वर्षीय छात्र की मौत हो गई है। 12 वर्षीय छात्र परमेश्वर सहित 18 वर्षीय युवक यशवंत मोटर साइकिल से सवार होकर डीजल लाने अरमरीकला स्थित पेट्रोल पंप जा रहे थे, तभी ग्राम सियनमरा और अरमरीकला के बीच एक खेत से ट्रैक्टर धान भरकर निकल रहा था। ट्रैक्टर चालक ने बिना देखे ही ट्रैक्टर को मुख्य मार्ग में ला दिया, जिससे मोटरसाइकिल चालक संभल नहीं पाया।

मौके पर ही हो गई मौत
मोटर साइकिल ट्रैक्टर व ट्राली के बीच में लगे लोहे के एंगल में घुस गई। जिससे छात्र परमेश्वर की मौके पर ही मौत हो गई। यशवंत गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे उपचार के लिए धमतरी के अस्पताल में भर्ती किया गया है। घटना के बाद पुलिस ने शव को परीक्षण के लिए भेज दिया।

धमतरी-गुंडरदेही मार्ग पर घंटों लगा रहा जाम
पोस्टमार्टम के बाद गांव लाते समय ग्रामीणों ने मुआवजा एवं अन्य आरोप लगाते हुए धमतरी-गुंडरदेही मुख्य मार्ग में चक्काजाम कर दिया। जिससे मार्ग घंटों जाम रहा। ग्रामीणों को समझाने पहुंचे प्रशासनिक अधिकारियों के साथ ग्रामीणों का विवाद भी हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि पुलिस एवं ग्रामीण आमने-सामने हो गए। मौके पर उप पुलिस अधीक्षक दिनेश सिन्हा के नेतृत्व में पुलिस ने माहौल को नियंत्रित किया। ग्रामीण मृतक के परिवार को मुआवजा देने की मांग कर रहे थे। मुआवजे के आश्वासन के बाद ग्रामीण शांत हुए। पुलिस आगे की जांच व कार्रवाई के लिए जुट गई है।

ट्रैक्टर की चपेट में आई बाइक, छात्र की मौत, गुस्साए ग्रामीणों ने किया चक्काजाम
IMAGE CREDIT: balod patrika

गुंडरदेही @ patrika. बालोद-दुर्ग मुख्य मार्ग ईरागुड़ा के पास बस ने मोटर साइकिल चालक और गाय को टक्कर मार दी, जिसमें गाय और बाइक चालक कीर्तन साहू (22) की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। पुलिस के अनुसार शाम 4.30 बजे तेज रफ्तार पायल कंपनी की बस सीजी 07 इ 1494 के चालक ने बाइक सीजी 07 एपी 2331 को चपेट में ले लिया। हादसे में कीर्तन साहू की मौत हो गई। दूसरे भाई को घायल अवस्था में 108 के माध्यम से गुंडरदेही हॉस्पिटल लाया गया। जहां इलाज चल रहा है। अभी हालत में सुधार है, परमेश्वर साहू ने जानकारी दी कि ग्राम कातरो उतई से हीरापुर लड़की देखने जा रहे थे। हीरापुर उसके मामा का घर है, जहां से लौटते वक्त हादसा हो गया। पुलिस ने बस को जब्त कर थाने पहुंचाया। मर्ग कायम कर पंचनामा कर लिया गया एवं शव को मरच्युरी में रखा गया है।

Show More
Chandra Kishor Deshmukh Bureau Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned