बालोद के तांदुला डेम में जगह-जगह खून और प्रेग्नेंसी किट मिलने से हड़कंप, लोगों ने कहा एक आदमी और औरत थे साथ-साथ

बालोद जिला मुख्यालय के तांदुला जलाशय में जगह-जगह खून और प्रेग्नेंसी किट मिलने से हड़कम्प मच गया।

By: Dakshi Sahu

Published: 23 Jan 2021, 11:24 AM IST

बालोद. जिला मुख्यालय के तांदुला जलाशय में जगह-जगह खून और प्रेग्नेंसी किट मिलने से हड़कम्प मच गया। हालांकि पहले लोग इसे हत्या की आशंका से देख रहे थे, जिसे पुलिस ने नकार दिया। यह घटना शुक्रवार शाम 4 बजे की है। तांदुला ओव्हर फ्लो दीवार पहुंच मार्ग तांदुला जलाशय के ऊपर में जगह-जगह खून के धब्बे मिले। वहीं सूचना मिलने के बाद एसडीओपी दिनेश सिन्हा व थाना प्रभारी जीएस ठाकुर की टीम मौके पर पहुंची। घटना स्थल के आसपास की जांच की। पुलिस को वहां महिला के कपड़े व एक प्रेग्नेंसी किट और महिला के पैर के निशान मिले हैं। प्रेग्नेंसी किट की रिपोर्ट भी पॉजिटिव है। पुलिस के मुताबिक यह हत्या का मामला नहीं लग रहा है बल्कि किसी महिला का प्रसव हुआ है।

बालोद के तांदुला डेम में जगह-जगह खून और प्रेग्नेंसी किट मिलने से हड़कंप, लोगों ने कहा एक आदमी और औरत थे साथ-साथ

गोताखोरों से तांदुला जलाशय में कराई खोजबीन
पुलिस भी अभी कोई ठोस जानकारी नहीं दे पा रही है। आशंका को देखते हुए गोताखोरों की मदद ली। गोताखोरों की टीम ने तांदुला जलाशय के पानी अंदर जाकर खोजबीन की, लेकिन कुछ सुराग नहीं मिला।

प्रसव हुई महिला को जाते देखा लोगों ने
थाना प्रभारी जीएस ठाकुर ने बताया कि अभी यह मामला समझ नहीं आ रहा है। कुछ लोगों से पूछताछ करने पर पता चला कि उन्होंने एक महिला और एक व्यक्ति को साथ जाते देखा है, लेकिन कौन है, कहां के हैं। यह पता नहीं है।

प्रेग्नेंसी किट व खून के धब्बे से कई तरह की हो रही चर्चाएं
घटना स्थल में प्रेग्नेंसी किट व खून के धब्बे मिलने से तरह-तरह की चर्चा हो रही है। कोई मामले को हत्या से जोड़कर देख रहा है तो कोई प्रसव के दौरान बच्चे की स्थिति को लेकर चर्चा कर रहा है। पुलिस जिला अस्पताल व जिला मुख्यालय सहित आसपास के निजी व सरकारी अस्पताल से भी जानकारी ले रही है कि कहीं कोई गर्भवती व प्रसव हुई महिला इलाज के लिए तो नहीं आई।

Show More
Dakshi Sahu Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned