scriptहाईटेंशन तार के संपर्क में आई सरिया, करंट लगने से युवक 20 फीट ऊंचाई से गिरा, अस्पताल पहुंचने से पहले मौत | Boy dies due to electric wire current in Balod district chhattisgarh | Patrika News

हाईटेंशन तार के संपर्क में आई सरिया, करंट लगने से युवक 20 फीट ऊंचाई से गिरा, अस्पताल पहुंचने से पहले मौत

locationबालोदPublished: Mar 07, 2021 05:11:56 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

हाईटेंशन तार के संपर्क में आकर करंट लगने से युवक की मौत हो गई। घटना बालोद शहर के पांडेपारा बुधवारी बाजार के पास की है।

हाईटेंशन तार के संपर्क में आई सरिया, करंट लगने से युवक 20 फीट ऊंचाई से गिरा, अस्पताल पहुंचने से पहले मौत

हाईटेंशन तार के संपर्क में आई सरिया, करंट लगने से युवक 20 फीट ऊंचाई से गिरा, अस्पताल पहुंचने से पहले मौत

बालोद. हाईटेंशन तार के संपर्क में आकर करंट लगने से युवक की मौत हो गई। घटना बालोद शहर के पांडेपारा बुधवारी बाजार के पास की है। यहां निर्माणधीन भवन के दूसरे तल में लोहे की सरिया हाइटेंशन तार के संपर्क में आ गई, जिसके कारण करंट लगने से युवक बसर असलम की 20 फीट की ऊंचाई से गिरने के कारण मौत हो गई। बसर असलम पिता मन्नान खान (18) निवासी पांडे पारा बुधवारी बाजार अपने घर के ऊपर में चल रहे दूसरे तल भवन निर्माण के दौरान छत पर चढ़ा था, तभी एक सरिया को उठा रहा था। सरिया हाइटेंशन तार के सम्पर्क में आ गई।
अस्पताल पहुंचने से पहले युवक की मौत
करंट के झटके से बसर दूसरी मंजिल की छत से नीचे गिर गया। उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जा रहे थे, तभी उसकी मौत हो गई। पुलिस सूचना मिलते ही घटना स्थल पर पहुंची और मर्ग कायम कर मामले को विवेचना में लिया। इधर शाम होने के कारण शव का पोस्टर्माटम नहीं हो पाया और शव को मच्र्युरी में रखा गया। रविवार सुबह पोस्टमार्टम किया गया। इस घटना से परिवार सदमे में है।
25 वर्षीय युवती ने ट्रेन से कटकर आत्महत्या की
बालोद जिले के डौंडी में ट्रेन से कटकर 25 वर्षीय युवती ने अपनी इहलीला समाप्त कर ली। थाने के अनुसार मृतका प्रेमवती चुरेंद्र निवासी कुसुमटोला, पिता हलालखोर शुक्रवार को दोपहर लगभग 2 बजे से घर से किसी को बिना बताए निकली थी। घर वालों ने आसपास एवं रिश्तेदारों के यहां पतासाजी की, लेकिन युवती का कुछ पता नहीं चला। शनिवार सुबह लगभग 8 बजे ग्रामीणों ने मृतका के भाई को घटना की जानकारी दी। घटनास्थल पर परिवारजनों ने जाकर शव की पहचान की और थाने में जानकारी दी। थाना प्रभारी अनिल कुमार ठाकुर और एएसआई राम कुमार मंडलेस ने पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। डौंडी पुलिस मर्ग कायम कर विवेचना में जुटी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो