scriptBreaking : होली की खुशी मातम में बदली: भाई ने बहन को मारी गोली, इधर पत्नी ने पति को उतार दिया मौत के घाट | Breaking : Balod murder news in holi festival | Patrika News

Breaking : होली की खुशी मातम में बदली: भाई ने बहन को मारी गोली, इधर पत्नी ने पति को उतार दिया मौत के घाट

locationबालोदPublished: Mar 22, 2019 05:30:56 pm

लोग होली का जश्न मनाने की तैयारी कर रहे थे, तभी जिले में हुई दो घटनाओं से सनसनी फैल गई। पहली घटना में भाई ने जादू-टोने के शक में बहन को गोली मार दी, वहीं दूसरी घटना में पति के शक्की स्वभाव से परेशान पत्नी ने हमेशा के लिए छुटकारा पाने मौत के घाट उतार दिया।

balod patrika

होली की खुशी मातम में बदली: भाई ने बहन को मारी गोली, इधर पत्नी ने पति को उतार दिया मौत के घाट

बालोद@Patrika. लोग होली का जश्न मनाने की तैयारी कर रहे थे, तभी जिले में हुई दो घटनाओं से सनसनी फैल गई। पहली घटना में भाई ने जादू-टोने के शक में बहन को गोली मार दी, वहीं दूसरी घटना में पति के शक्की स्वभाव से परेशान पत्नी ने हमेशा के लिए छुटकारा पाने मौत के घाट उतार दिया।
घटना बालोद जिले के गुण्डरदेही विकास खंड के ग्राम मोहन्दीपाट की

पहली घटना बालोद जिले के गुण्डरदेही विकास खंड के ग्राम मोहन्दीपाट में हुई, जिससे पूरे गांव में होली की ख़ुशी मातम में बदल गई। यहां एक भाई ने अपनी बहन पर जादू टोने के शक में देशी पिस्तौल से गोली चला दी। जिससे उनकी बहन के हाथ में गोली लगी। इस गोलीबारी से घायल बहन को तत्काल समीपस्थ ग्राम निकुम में संचालित प्रथमिक स्वास्थ्य केंद्र में ले जाया गया। @Patrika. जहां प्राथमिक उपचार के बाद महिला को दुर्ग जिला अस्पताल रेफर किया गया। बताया जाता है कि आरोपी भाई बहन पर ही तंत्र-मंत्र और जादू-टोने का शक करता था। उन्हे शक था कि बहन के जादू-टोने के कारण उनके घर के लोग बार-बार बीमार पड़ रहे थे। इसी शक के चलते उसने यह कदम उठाया।
पुलिस के मुताबिक घटना बुधवार की रात की है। ग्राम मोहन्दीपाट निवासी शशि देवांगन 44 वर्ष के घर आरोपी भाई संतोष कुमार अपनी बहन के घर आया और देशी पिस्तौल से गोली चला दी। @Patrika. एक गोली उनके हाथ में लगी जिससे वह घायल हो गया। आरोपी सन्तोष कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
शक्की पति को पत्नी ने सुला मौक की नींद
मोबाइल चार्जर की वायर से पति का गला घोटकर हत्या कर दी। वारदात बालोद जिले के सुरेगांव थाना क्षेत्र के अन्तर्गत अहिबरन नवागांव की है। पुलिस अधीक्षक एमएल कोटवानी व अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक दौलत राम पोर्त के निर्देश पर पुलिस ने आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है। @Patrika. पुलिस के अनुसार थाना सुरेगांव के ग्राम अहिबरन नवागांव में 20 मार्च के रात्रि लगभग 12:30 बजे में मृतक केशु पटेल पिता गेंदू पटेल 45 वर्ष की हत्या उसकी पत्नी आरोपी राधा बाई पटेल 42 वर्ष ने दो मोबाइल फोन चार्जर के वायर को मिलाकर उससे गला घोंटकर हत्या कर दी।
आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है। @Patrika. घटना में प्रयुक्त चार्जर वायर पुलिस ने जब्त कर लिया है। मृतक पति पत्नी पर शक करता था। इसी बात को लेकर मृतक अक्सर गाली गलौज करता था। वारदात की रात पत्नी पर शंका करते हुए गाली गलौच करने पर पत्नी ने गुस्से में पति की हत्या कर दी। पुलिस मामले की विवेचना कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो