BREAKING : खरखरा जलाशय में पिकनिक मनाने पहुंचे दुर्ग के दो युवक डूबे, तीन ने तैरकर बचाई जान, तलाश जारी

डौंडीलोहारा ब्लॉक में स्थित खरखरा जलाशय में रविवार को दुर्ग से पिकनिक मनाने आए दो युवकों की नाव पलटने से जलाशय में डूबने की खबर है। घटना शाम 5 से 6 बजे के बीच की बताई जा रही है।

By: Satya Narayan Shukla

Published: 10 Mar 2019, 11:52 PM IST

बालोद/डौंडीलोहारा@Patrika. डौंडीलोहारा ब्लॉक में स्थित खरखरा जलाशय में रविवार को दुर्ग से पिकनिक मनाने आए दो युवकों की नाव पलटने से जलाशय में डूबने की खबर है। घटना शाम 5 से 6 बजे के बीच की बताई जा रही है। मिली जानकारी के मुताबिक खरखरा जलाशय में सैर करने पहुंचे थे इसी दौरान ५ लोग नाव के माध्यम से मछली पकडऩे जलाशय में उतरे थे और दुर्घटना घट गई। घटना के बाद तीन लोग तैरकर अपनी जान बचाने में सफल हो गए। डूबने की आशंका में दो युवकों की गोताखोरों ने तलाश की, पर उनका कहीं पता नहीं चल पाया।

दुर्ग से निजी वाहन से पांच लोग पिकनिक मनाने सुबह 11 बजे पहुंचे थे
डौंडीलोहारा थाना से मिली जानकारी के मुताबिक यह घटना रविवार की शाम 5 बजे के आसपास की है। जहां दुर्ग से निजी वाहन से पांच लोग पिकनिक मनाने सुबह 11 बजे पहुंचे थे। जहां सभी ने टिफिन से भोजन करने के बाद जलाशाय घूमने लगे। @Patrika. वे जलाशय में रखा मछली पकडऩे वाले नाव में चढ़ कर जलाशय के अंदर चले गए। इसी दौरान अचानक बीच जलाशय में नाव अनियंत्रित होकर पलट गई।

बिना सुरक्षा नाविक को बोले चलो नाव से घुमाओ
थाना प्रभारी बीएस देहरी ने बताया की पांच पर्यटकों ने नाव चलाने वाले नाविक को कहा कि नाव से जलाशय घुमाओ। उसके बाद वे नाव में चढ़कर जलाशय घूमते ज्यादा दूर चले गए। @Patrika. इसी दौरान नाव में पानी भरने लगा जिससे नाव डूब गया। इस दौरान तीन लोग पास के नाव में चढ़ गए जिससे उनकी जान बच गई और दो का अभी तक पता नहीं चल पाया।

इनकी बची जान
इस घटना में परविंदर, टिकेश्वर, बिसौहा ने दूसरे नाव में चढ़कर अपनी जान बचा ली, पर देवनाथ सोनकर जो शनिचरी बाजार दुर्ग के रहने वाले है और रिंकू का अभी तक पता नहीं चल पाया है। बताया जा रहा है कि दोनों जलाशय में डूब गए हैं जिससे उसकी मौत होने की संभावना है। @Patrika.पुलिस भी दोनों युवकों के डूबने का अंदेशा लगा रही है। इधर देर रात तक गोताखोर डूबे युवकों की तलाश में लगे रहे, पर रात होने के कारण खोजबीन बन्द कर दिया गया। अब सोमवार सुबह ही खोजबीन की जाएगी।

Satya Narayan Shukla Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned