scriptबीएसएफ जवानों की बस भिड़ी कार से, बाल-बाल बचे | BSF jawans live with car, children and children | Patrika News

बीएसएफ जवानों की बस भिड़ी कार से, बाल-बाल बचे

locationबालोदPublished: Apr 21, 2019 12:19:58 am

शनिवार को बालोद झलमला मुख्यमार्ग में बीएसएफ जवानों से भरी बस और कार में टक्कर से बीएसएफ के जवान बाल-बाल बचे। हालांकि इस घटना में कार को नुकसान हुआ। मिली जानकारी के मुताबिक चुनाव ड्यूटी से वापस आ रही बीएसएफ जवानों से भरी बस का कार से टक्कर हो गया।

balod patrika

बीएसएफ जवानों की बस भिड़ी कार से, बाल-बाल बचे

बालोद @ patrika . शनिवार को बालोद झलमला मुख्यमार्ग में बीएसएफ जवानों से भरी बस और कार में टक्कर से बीएसएफ के जवान बाल-बाल बचे। हालांकि इस घटना में कार को नुकसान हुआ। मिली जानकारी के मुताबिक यह घटना शनिवार दोपहर 3 बजे की है। जहां चुनाव ड्यूटी से वापस आ रही बीएसएफ जवानों से भरी बस का कार से टक्कर हो गया।

घटना में किसी भी जवान को कोई चोट नहीं
कार में भी दो बीएसएफ के अधिकारी होने की खबर मिल रही है। हालांकि इस घटना में किसी भी जवान को कोई चोट नहीं आई। @ patrika . घटना के बाद कार चालक ने बीएसएफ जवानों से भरी बस चालक के खिलाफ कोतवाली थाने में मामला दर्ज कराया है। कोतवाली थाने से मिली जानकारी के मुताबिक कार चालक पुमेंद्र कुमार जमरुवा जो कार जेएच 01 सीजी 2152 से बीएसएफ के कुछ जवान को ला रहा था, तभी उनकी कार के पीछे से आ रही बस क्रमांक सीजी 08 एम 0507 के चालक ने पीछे से ठोकर मार दी।

दो गाडिय़ों से टकराई कार
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक यह कार बालोद डीएसपी दिनेश सिन्हा की बताई जा रही है। जिसे पुमेंद्र चला रहा था। कार के पीछे बस थी और आगे भी बड़ी गाड़ी थी। अचानक ब्रेक लगाने के कारण दुर्घटना हुई। इस मामले के विवेचक कोर्राम ने बताया कि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है।

मालवाहक ट्रक गन्ने से भरी खड़ी ट्रैक्टर से टकराई, दो घायल
बालोद @ patrika . शुक्रवार रात 9 बजे और शनिवार सुबह 3.30 बजे हुई दो बड़ी घटना में चार लोग घायल हो गए। इस घटना में चारों बाल-बाल बच गए। दोनों घटना में घायलों को संजीवनी 108 से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। पहली घटना शुक्रवार रात 9 बजे ग्राम सिवनी के पास की है, जहां मालवाहक ट्रक और गन्ने से भरी खड़ी ट्रैक्टर से जा टकराई, जिससे मालवाहक में बैठे दो लोग बेलमांड निवासी तिहारु (49) व दशरथ (32) घायल हो गए।

पिकअप को ट्रक ने मारी टक्कर, दो घायल
@ patrika . वहीं दूसरी घटना शनिवार सुबह 3.30 बजे ग्राम अरौद की है, जहां पखांजूर से भिलाई कटहल लेकर जा रहे पिकअप को ट्रक ने ठोकर मार दी। जिससे पिकअप में बैठे पखांजूर निवासी समर विश्वास (40) व ड्राइवर गणेश राम को चोट लगी। घटना की सूचना पर संजीवनी घायलों की गंभीर स्थिति को देखते हुए संजीवनी 108 की टीम के इएमटी कपिल साहू व पायलट शेखर सिन्हा ने प्राथमिक उपचार कर जिला अस्पताल लाया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो