scriptCar of Kochhar family returning from marriage accident | शादी में शामिल होकर खैरागढ़ लौट रहे कोचर परिवार की कार दुघर्टनाग्रस्त, 5 लोग जिंदा जले | Patrika News

शादी में शामिल होकर खैरागढ़ लौट रहे कोचर परिवार की कार दुघर्टनाग्रस्त, 5 लोग जिंदा जले

बालोद नगर के सुभाष बाफना परिवार में गुरुवार को बेटे की शादी की खुशी पलभर में मातम में बदल गई। इस समारोह में खैरागढ़ का कोचर परिवार भी शामिल हुआ। वर-वधु को आशीर्वाद देने के बाद कोचर परिवार अपनी बेटी की शादी में आने का आमंत्रण देकर खैरागढ़ रवाना हुआ। राजनांदगांव जिले के ठेलकाडीह थाने के ग्राम सिंगारपुर के पास उनकी चलती कार में अचानक आग लग गई। जिससे कोचर परिवार के 5 सदस्य जिंदा जल गए।

बालोद

Published: April 22, 2022 11:31:31 pm

बालोद . नगर के सुभाष बाफना परिवार में गुरुवार को बेटे की शादी की खुशी पलभर में मातम में बदल गई। इस समारोह में खैरागढ़ का कोचर परिवार भी शामिल हुआ। वर-वधु को आशीर्वाद देने के बाद कोचर परिवार अपनी बेटी की शादी में आने का आमंत्रण देकर खैरागढ़ रवाना हुआ। राजनांदगांव जिले के ठेलकाडीह थाने के ग्राम सिंगारपुर के पास उनकी चलती कार में अचानक आग लग गई। जिससे कोचर परिवार के 5 सदस्य जिंदा जल गए। सभी की मौत हो गई। इसमें सुभाष बाफना की बहन कांति देवी कोचर भी शामिल है। इस घटना की जानकारी बालोद के बाफना परिवार को हुई, वैसे ही घर में अफरा-तफरी व मातम पसर गया है। परिवार के सभी लोगों का रो-रो कर बुरा हाल है। जो जिस हाल में थे, उसी हाल में सब कामकाज छोड़ घटना स्थल पहुंच गए। इस घटना से बाफना परिवार सकते में है।

खुशियां मातम में बदली: बालोद के बाफना परिवार में थी शादी
दुर्घटना में मृत सुभाष कोचर, उनकी पत्नी कांति देवी कोचर, पुत्री वृद्धि कोचर, पूजा कोचर, भावना कोचर।

दुर्घटना के बाद कार में लगी आग
आशीर्वाद समारोह में भी एक साथ पूरा परिवार शामिल हुआ और वर व वधु को आशीर्वाद भी दिया। एक बार और अपने पूरे परिवार से मिलकर अपने घर खैरागढ़ जाने रात 12 बजे कार से रवाना हुआ। राजनादगांव जिले के ग्राम सिंगारपुर पुलिया के पास कार दुर्घटना ग्रस्त हो गई। कार में आग लगने से कार में सवार सुभाष कोचर, कांति देवी कोचर, भावना कोचर, वृद्धि कोचर और पूजा कोचर की जलकर मौत हो गई।

सुबह ही आए थे शादी में शामिल होने
कांति देवी कोचर (58) बालोद के व्यापारी सुभाष बाफना व राजेश बाफना की सगी बहन थीं। सुभाष बाफना के छोटे बेटे की शादी गुरुवार को थी। शादी में शामिल होने खैरागढ़ निवासी सुभाष कोचर (60), कांति देवी कोचर, भावना (रानी) कोचर (35), वृद्धि (गोलू) कोचर (25) और पूजा कोचर (22) गुरुवार की सुबह बालोद शादी में शामिल होने पहुंचे थे।

शादी के 10 दिन पहले वृद्धि की हो गई मौत
घटना में मृत वृद्धि कोचर की 3 मई को शादी थी। शादी की पूरी तैयारी हो चुकी थी। वृद्धि व उनके पिता सुभाष ने भी शादी का कार्ड बालोद में अपने पूरे परिवार में बांटा। सबको शादी में आने का आमंत्रण देकर घर निकले थे। यह दर्दनाक हादसा हो गया।

परिवार को रात 2 बजे मिली जानकारी
सुबह से देर रात तक शादी के जश्न में पूरा परिवार झूम रहा था। जैसे ही रात दो बजे बाफना परिवार को घटना की जानकारी मिली तो पूरा बाफना परिवार सदमे में रहा। इस घटना के बाद परिवार के सभी लोग घटना स्थल गए।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीचंडीमंदिर वेस्टर्न कमांड लाए गए श्योक नदी हादसे में बचे 19 सैनिकआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितराहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा - 'नेहरू ने लोकतंत्र की जड़ों को किया मजबूत, 8 वर्षों में भाजपा ने किया कमजोर'Renault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चIPL 2022, RR vs RCB Qualifier 2: राजस्थान ने बैंगलोर को 7 विकेट से हराया, दूसरी बार IPL फाइनल में बनाई जगहपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.