scriptसीसीटीवी फुटेज में बैंक का सुरक्षा गार्ड ही निकला मोबाइल चोरी का आरोपी, गिरफ्तार | CCTV footage goes to bank security guards accused of mobile theft | Patrika News

सीसीटीवी फुटेज में बैंक का सुरक्षा गार्ड ही निकला मोबाइल चोरी का आरोपी, गिरफ्तार

locationबालोदPublished: Mar 16, 2019 12:18:21 am

बैंकों में गार्ड की नियुक्ति बैंक व लोगों की सुरक्षा के लिए किया जाता है, मगर आजकल बैंकों में बैंक के सुरक्षा गार्ड ही चोरी करने लगे हैं। गुंडरदेही थाना के देना बैंक में एक ग्राहक का मोबाइल फोन चोरी हो गया। चोरी करने वाला और कोई नहीं बल्कि बैंक का सुरक्षा गार्ड ही निकला।

balod patrika

सीसीटीवी फुटेज में बैंक का सुरक्षा गार्ड ही निकला मोबाइल चोरी का आरोपी, गिरफ्तार

बालोद @ patrika. बैंकों में गार्ड की नियुक्ति बैंक व लोगों की सुरक्षा के लिए किया जाता है, मगर आजकल बैंकों में बैंक के सुरक्षा गार्ड ही चोरी करने लगे हैं। गुंडरदेही थाना के देना बैंक में एक ग्राहक का मोबाइल फोन चोरी हो गया। चोरी करने वाला और कोई नहीं बल्कि बैंक का सुरक्षा गार्ड ही निकला।
@ patrika. मिली जानकारी के मुताबिक 13 मार्च दोपहर ग्राम रंगखुटेरी के राजेंद्र कुमार(23 वर्ष) जो देना बैंक आए थे और बैंक में अपने मोबाइल के ऊपर चेक को रखकर भर रहा था। इस दौरान वह मोबाइल छोड़कर चेक लेकर काउंटर पर चला गया। उसी बीच बैंक का गार्ड अचानक आया और मोबाइल को अपने जेब में रख लिया। इधर राजेंद्र अपने मोबाइल को ढूंढता रहा।
गार्ड भी मोबाइल को ढूंढने में लगा रहा
बता दें कि आरोपी शिवनारायण मिश्रा पिता छोटेलाल (46) निवासी बहेराना (इलाहाबाद) जो बीते साल भर से देना बैंक में गार्ड की नौकरी करता है। सुरक्षा गार्ड ने ही मोबाइल चोरी की और फिर युवक के साथ मोबाइल ढूंढने लगे थे, फिर भी मोबाइल को नहीं दिए।
सीसीटीवी फुटेज से चोरी करते दिखा गार्ड
ज्ञात हो कि बैंक में रखे सीसी टीवी कैमरे में जब पुलिस ने घटना के दिन की फुटेज देखी तो सीसी टीवी फुटेज में आरोपी बैंक सुरक्षा गार्ड चोरी करते हुए दिखाई दिया। जिसके बाद सुरक्षा गार्ड को पुलिस ने हिरासत में लिया और उनसे पूछताछ की जा रही है।

बैंक से 20 हजार निकालकर जा रहे युवक से लूट, आरोपी फरार

बालोद @ patrika . शुक्रवार को नगर के हलधर चौक में अज्ञात लुटेरे बैंक से पैसे निकालकर वापस जा रहे व्यक्ति से 20 हजार रुपए लूट कर फरार हो गए। मिली जानकारी के मुताबिक यह घटना शुक्रवार सुबह 11.45 बजे की है। जहां ग्राम हथौद निवासी राजाराम (38 वर्ष) जो बैंक आए हुए थे और बैंक से पैसा निकालकर वापस जा रहा था तभी बाइक में कुछ लुटेरे आए और उनके थैले में रखे 20 हजार रुपए लेकर भाग गए। राजाराम ने तत्काल इस घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस अज्ञात लुटेरे की तलाश में जुट गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो