ट्रक के आगे महाराष्ट्र और पीछे छत्तीसगढ़ पॉसिंग की नंबर प्लेट से गौ-तस्करी

ट्रक के आगे महाराष्ट्र और पीछे छत्तीसगढ़ पॉसिंग की नंबर प्लेट से गौ-तस्करी

Chandra Kishor Deshmukh | Updated: 21 Aug 2019, 08:21:21 AM (IST) Balod, Balod, Chhattisgarh, India

बीती रात 11 बजे जिला मुख्यालय के पानाबरस डिपो नाका तोड़कर भागे ट्रक चालक और परिचालक को पुलिस पकड़ नहीं पाई है। वहीं वाहन की जांच करने पर खुलासा हुआ है कि मवेशी तस्कर फर्जी नंबर प्लेट का इस्तेमाल तस्करी वाहन में करते हैं।

बालोद @ patrika . बीती रात 11 बजे जिला मुख्यालय के पानाबरस डिपो नाका तोड़कर भागे ट्रक चालक और परिचालक को पुलिस पकड़ नहीं पाई है। वहीं वाहन की जांच करने पर खुलासा हुआ है कि मवेशी तस्कर फर्जी नंबर प्लेट का इस्तेमाल तस्करी वाहन में करते हैं।

पुलिस उलझन में कैसे लगाएं ट्रक और ट्रक मालिक का पता
ट्रक के नंबर से वाहन मालिक के बारे में पतासाजी करने पर खुलासा हुआ कि नंबर भी फर्जी है। ऐसे में पुलिस को तस्कर और वाहन मालिक के बारे में जानकारी जुटाने में मशक्कत करनी पड़ेगी। पुलिस उलझन में है कि आखिर कैसे ट्रक और ट्रक मालिक का पता लगाए। पुलिस को चकमा देने ट्रक के दोनों ओर फर्जी नंबर प्लेट लगा रखे थे।

18 मवेशियों में 2 की मौत
मवेशी तस्कर पकड़े न जाए इसलिए वे ट्रक में दो नंबर प्लेट लगा रखे थे। ट्रक के आगे के नंबर प्लेट में महारास्ट्र पासिंग एमएच 40 बीएल 9355 और पीछे के नंबर प्लेट में छत्तीसगढ़ पासिंग सीजी 04 जेए 4066 नंबर प्लेट लगा रखे थे।

ट्रक का चालक परिचालक फरार
बता दे कि मंगलवार की रात पुलिस गश्त वाहन की सायरन सुनकर गौ तस्करी वाले ट्रक के चालक ने रफ्तार से वाहन आगे बढ़ा दिया। भागने के चक्कर में उपजेल के पास पानाबरस डिपो नाका को तोड़ते हुए आगे निकल गया। पुलिस को पीछे आते देख ट्रक को मवेशी सहित छोड़कर चालक और परिचालक फरार हो गया।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned