जब आत्मा सताने लगी तब युवक ने उगला हत्या का राज, अब कब्र खोदने पर भी नहीं मिल रही लाश

ग्राम करकाभाट में कथित छबेश्वर हत्याकांड के हाईप्रोफाइल मामले में हत्या का दावा करने वाले आरोपी टीकम के बताए गए जगह की रविवार को पुलिस ने फिर खुदाई की। दूसरे दिन भी शव का कोई पता नहीं चला।

By: Dakshi Sahu

Published: 04 Oct 2021, 03:06 PM IST

बालोद. ग्राम करकाभाट में कथित छबेश्वर हत्याकांड के हाईप्रोफाइल मामले में हत्या का दावा करने वाले आरोपी टीकम के बताए गए जगह की रविवार को पुलिस ने फिर खुदाई की। दूसरे दिन भी शव का कोई पता नहीं चला। कोई सुराग नहीं मिलने से पुलिस भी परेशान है। दूसरी ओर युवक टीकम की तबीयत बिगड़ गई, जिसका इलाज जिला अस्पताल में किया गया। प्राथमिक उपचार के बाद परिजन उसे घर ले आए। पुलिस परिजनों को युवक का सही इलाज कराने की बात कही। स्वस्थ होने के बाद आगे की कार्रवाई करने की बात थाना प्रभारी मनीष शर्मा ने कही।

Read More: गर्लफ्रेंड को छेडऩे वाले युवक की 17 साल पहले की थी हत्या, पत्नी के साथ गांव लौटा तो सताने लगी उसकी आत्मा, फिर...

परिजन परेशान-हमारा बेटा जिंदा है या नहीं
मृतक छबेश्वर के माता-पिता उसे अब तक जिंदा मान रहे थे। क्योंकि टीकम ने कई बार छबेश्वर बनकर माता-पिता से लैंडलाइन पर बात की थी। माता-पिता ने भी बताया कि 17 साल से उन्होंने अपने बेटे को नहीं देखा। परिजन दुविधा में हैं कि आखिर छबेश्वर जिंदा हैं या नहीं।

दो दिनों तक खुदाई की लेकिन नहीं मिला सुराग
थाना प्रभारी मनीष शर्मा ने बताया कि युवक ने जिस जगह छबेश्वर की हत्या कर दफनाने की बात कही, उस जगह व आसपास खुदाई की, लेकिन सुराग नहीं मिला। युवक अभी भी दावा कर रहा है कि उसी ने हत्या की है। वह पुलिस को सही जगह नहीं बता पा रहा या जगह भूल गया होगा।

युवक के स्वस्थ होने के बाद करेंगे आगे की कार्रवाई
थाना प्रभारी मनीष शर्मा ने बताया कि टीकम के दावे के अनुसार जिस जगह दफन करने की बात कही गई, उसकी खुदाई भी कर डाली, लेकिन कुछ नहीं मिला। जब तक कोई सुराग नहीं मिल जाता, तब तक कुछ नहीं कर सकते। फिलहाल युवक की तबीयत ठीक नहीं है, उसे इलाज और आराम की जरूरत है। पूरी तरह से स्वस्थ्य होने के बाद हमें सही जगह बता दे। हम आगे की कार्रवाई करेंगे।

Show More
Dakshi Sahu
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned