scriptधारदार हथियार से मारकर सड़क किनारे आधा जलाकर फेंक दिया लाश, शर्ट की कॉलर से खुल गया राज | dentification of body corpus with shirt kalar | Patrika News

धारदार हथियार से मारकर सड़क किनारे आधा जलाकर फेंक दिया लाश, शर्ट की कॉलर से खुल गया राज

locationबालोदPublished: Dec 27, 2018 10:54:19 am

गुंडरदेही से 5 किलोमीटर दूर ग्राम नवागांव श्मशान घाट रोड के किनारे नाली पर युवक की अधजली लाश ग्रामीणों ने देखी और तत्काल फोन पर गुंडरदेही थाना में जानकारी दी ।

balod patrika

शर्ट के कालर से हुई अधजली लाश की पहचान

बालोद (गुंडरदेही) . गुंडरदेही से 5 किलोमीटर दूर ग्राम नवागांव श्मशान घाट रोड के किनारे नाली पर युवक की अधजली लाश ग्रामीणों ने देखी और तत्काल फोन पर गुंडरदेही थाना में जानकारी दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को मॉर्चरी पहुंचाया। पुलिस ने बताया कि नवागांव से श्मशान घाट जाने वाले नदी रोड पर मंगलदास कोसरे के खेत के सामने बने मकान के रोड के उस पार स्थित नाली पर किसी अज्ञात व्यक्ति की अधजली लाश मिली है।

फॉरेंसिक एक्सपर्ट दुर्ग और डॉग स्क्वाड बालोद ने किया घटला स्थल का अवलोकन
फॉरेंसिक एक्सपर्ट दुर्ग और डॉग स्क्वाड बालोद की मदद से घटना स्थल का अवलोकन किया गया। शर्ट के कालर में सूरज टेलर जिला धमतरी लिखा मिला। जिसके तस्दीक करने के लिए गुंडरदेही पुलिस धमतरी पहुंची और धमतरी डीएसपी पंकज पटेल ने मदद की जहां शर्ट के उस हिस्से को टेलर द्वारा जैनेंद्र कुमार गढ़पाले का होना बताया।

गले में धारदार हथियार के निशान
घटना स्थल के आसपास रास्ते में खून बिखरा हुआ था। टूटी हुई घड़ी का बैक कवर घड़ी का पट्टा एवं रोड से लगभग 7 मीटर दूरी नाली में मृतक का शरीर जले हुए पैरों की राख से ढका हुआ था । पुलिस को संदेह है कि हत्या करने के बाद शव को पैरा डालकर जलाया गया है। एडिशनल एसपी जेआर ठाकुर, एसडीओपी दिनेश सिन्हा, थाना प्रभारी शहीद अख्तर ने मौके का मुआयना किया और शव को नाली से बाहर निकलवा कर देखा। गले में धारदार हथियार से गहरी चोट का निशान मिला।

बाइक चिचलगोंदी के पास मिली
घटनास्थल से 3 किलोमीटर दूर चिचलगोंदी में लावारिस हालत में बाइक मिलने की सूचना पुलिस को मिली। पुलिस द्वारा वाहन का मुआयना किया गया तो धमतरी पासिंग की गाड़ी मिली। संबंधित आरटीओ से पूछने पर सीजी 05 एइ 3986 जैनेंद्र कुमार गढपाली दानीटोला धमतरी के नाम से रजिस्टर्ड पाया गया। जिसकी तस्दीक करने पर श्रीराम फाइनेंस कंपनी में कार्यरत होने की जानकारी मिली। वह 24 दिसंबर को सुबह 8 बजे घर से ऑफिस जाने के लिए निकला था। घर में अकेली बूढ़ी मां है। पिता का निधन हो चुका है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो