scriptपत्नी से छेडख़ानी करने वाले बड़े भाई की हत्या कर शव दफना दिया, आरोपी गिरफ्तार | der brother was murdered for molesting his wife | Patrika News

पत्नी से छेडख़ानी करने वाले बड़े भाई की हत्या कर शव दफना दिया, आरोपी गिरफ्तार

locationबालोदPublished: May 03, 2022 11:40:51 pm

बालोद जिले के मंगचुआ थाना अंतर्गत ग्राम चिलमगोटा के डेरवापार में छोटे भाई ने अपने बड़े भाई की हत्या कर दी। उसने यह कदम पत्नी के साथ छेडख़ानी की वजह से उठाया। यह घटना 18 अप्रैल की है। इतने दिन तक मामला दबा रहा। छोटे भाई गोविंद कोरेटी ने बड़े भाई कृष्णा कोरेटी की गुमशुदगी का मामला मंगचुआ थाना में दर्ज कराया था।

थाने में कराई थी गुमशुदगी की रिपोर्ट

गड्ढा में दफनाए गए कृष्णा के शव को पुलिस ने निकाला। (इनसेट में आरोपी पति-पत्नी)

बालोद/डौंडीलोहारा. जिले के मंगचुआ थाना अंतर्गत ग्राम चिलमगोटा के डेरवापार में छोटे भाई ने अपने बड़े भाई की हत्या कर दी। उसने यह कदम पत्नी के साथ छेडख़ानी की वजह से उठाया। यह घटना 18 अप्रैल की है। इतने दिन तक मामला दबा रहा। छोटे भाई गोविंद कोरेटी ने बड़े भाई कृष्णा कोरेटी की गुमशुदगी का मामला मंगचुआ थाना में दर्ज कराया था। कोई सुराग नहीं मिलने पर पुलिस ने गोविंद से कड़ाई से पूछताछ की, तब मामले का खुलासा हुआ। आरोपी की निशानदेही पर जगह की खुदाई कर पुलिस ने कृष्णा कोरेटी का शव को बाहर निकाला। डीएनए टेस्ट व पोस्टमार्टम कराने मेडिकल कॉलेज रायपुर ले जाया गया। पुलिस ने आरोपी गोविन्द को गिरफ्तार कर लिया है।
हत्या कर खुद ही दफना दिया था
मंगचुआ थाना प्रभारी दिलीप नाग ने बताया कि कृष्णा शराबी था, उसने शादी भी नहीं की थी। शराब के नशे में आता और गोविंद की पत्नी के साथ छेडख़ानी करता था। क्योंकि वह घर पर अकेली रहती थी। गोविंद काम पर चला जाता था। 18 अप्रैल को गोविंद अचानक जल्दी घर आ गया। कृष्णा उसकी पत्नी से छेडख़ानी कर रहा था। इसके बाद दोनों में विवाद और मारपीट हो गई। कृष्णा जमीन में गिर गया। चोट लगने से उसकी मौत हो गई। गोविंद ने गड्ढा खोदकर उसे दफना दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो