बालोद में होम डिलीवरी की आड़ में दुकानों से डायरेक्ट शराब की बिक्री, दो दिन में 16 लाख की शराब डकार गए मदिरा प्रेमी

Liquor home delivery in chhattisgarh: छत्तीसगढ़ कोरोना वायरस लॉकडाउन के बीच ऑनलाइन शराब ऑर्डर पर शराब की होम डिलीवरी करने के निर्देश दिए गए हैं, लेकिन बालोद जिले में उल्टी गंगा बह रही है।

By: Dakshi Sahu

Updated: 13 May 2021, 01:33 PM IST

बालोद. छत्तीसगढ़ कोरोना वायरस लॉकडाउन के बीच ऑनलाइन शराब ऑर्डर पर शराब की होम डिलीवरी करने के निर्देश दिए गए हैं, लेकिन बालोद जिले में उल्टी गंगा बह रही है। यहां शराब दुकानों से होम डिलीवरी नहीं बल्कि दुकान के शटर के नीचे से शराब दी जा रही है। जिससे दुकानों के सामने रोज सैकड़ों की भीड़ बढऩे लगी है। शराब दुकानों के सामने भीड़ व बिना मास्क के मौजूद मदिरा प्रेमियों से कोरोना संक्रमण फैलने का खतरा बढ़ गया है।

दो दिन में 16 लाख से ज्यादा शराब की बिक्री
बालोद जिला आबकारी विभाग के मुताबिक बालोद जिले में दो दिन में ही 16 लाख 14 हजार 110 रुपए की शराब की बिक्री हो गई। जिला आबकारी विभाग के अनुसार जिले में 10 मई को देसी शराब दुकानों में 22340 रुपए व अंग्रेजी शराब दुकानों में 61910 रुपए के साथ कुल 84250 रुपए व 11 मई को देशी दुकानों में 913040 व अंग्रेजी शराब दुकानों में 611910 रुपए के साथ कुल 16 लाख 14 हजार 110 रुपए की बिक्री केवल दो दिनों में हुई है।

महाराष्ट्र निर्मित 48 पौवा देशी शराब के साथ युवक गिरफ्तार
राजनांदगांव जिले के चिल्हाटी थाना अंतर्गत महाराष्ट्र निर्मित देशी शराब को पकडऩे में पुलिस को सफलता मिली है। थाने से मिली जानकारी अनुसार मुखबिर की सूचना पर सिंघाभेड़ी से रेंगाकठेरा मार्ग पर नाकेबंदी कर आरोपी को मोटरसाइकिल के साथ दबोचा। आरोपी के पास से पुलिस ने 48 पौवा महाराष्ट्र की देशी शराब जब्त किया है। आरोपी अनिल पिता राजू चौहान 21 वर्ष शीतला पारा वार्ड नं 01 रायपुर निवासी है, जो हाल में ही लखोली वार्ड नं 35 राजनादगांव में निवास कर रहा है, जिसके पास अवैध रूप से महाराष्ट्र की देशी शराब और एक पल्सर मोटरसाइकिल क्रमांक सीज 08 5504 को जब्त किया गया। पकड़े गए शराब की कुल कीमत 2880 रुपए बताया गया है।

Dakshi Sahu
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned