scriptबालोद में सरकारी शिक्षकों के ट्रांसफर की फर्जी सूची वायरल, दिन भर फोन कॉल से परेशान रहे डीईओ | Fake list of transfer of government teachers in Balod goes viral | Patrika News

बालोद में सरकारी शिक्षकों के ट्रांसफर की फर्जी सूची वायरल, दिन भर फोन कॉल से परेशान रहे डीईओ

locationबालोदPublished: Apr 07, 2021 05:52:31 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

बालोद जिला शिक्षा विभाग में शिक्षकों की ट्रांसफर लिस्ट वायरल होने सेे शिक्षा विभाग में हड़कम्प मच गया। जब इस सूची के बारे में डीईओ ने जांच कर पुष्टि की तब यह फर्जी निकली।

बालोद में सरकारी शिक्षकों के ट्रांसफर की फर्जी सूची वायरल, दिन भर फोन कॉल से परेशान रहे डीईओ

बालोद में सरकारी शिक्षकों के ट्रांसफर की फर्जी सूची वायरल, दिन भर फोन कॉल से परेशान रहे डीईओ

बालोद. जिला शिक्षा विभाग में शिक्षकों की ट्रांसफर लिस्ट वायरल होने सेे शिक्षा विभाग में हड़कम्प मच गया। जब इस सूची के बारे में डीईओ ने जांच कर पुष्टि की तब यह फर्जी निकली। जिला शिक्षा अधिकारी आरएल ठाकुर से पत्रिका ने जानकारी ली तो उन्होंने बताया कि यह फर्जी खबर है। इसके झांसे में न आएं। फर्जी खबर डालने वालों पर शासन स्तर पर कार्रवाई की जा रही है।
Read more: दुर्ग जिला शिक्षा अधिकारी के ऑफिस में फूटा कोरोना बम, वैक्सीन के दोनों डोज लगवा चुके DEO सहित 22 स्टाफ पॉजिटिव ….

दिनभर शिक्षकों के कॉल से परेशान रहे डीईओ
ट्रांसफर लिस्ट की खबर के बाद जिला शिक्षा अधिकारी भी सकते में थे। दिनभर शिक्षकों के कॉल से परेशान हो गए। दरअसल शिक्षकों के ट्रांसफर लिस्ट में बालोद जिले का भी जिक्र किया गया है। यह फर्जी लिस्ट होने की पुष्टि हुई तो जिला शिक्षा अधिकारी सहित शिक्षकों ने भी राहत की सांस ली।
बालोद जिले के तीन शिक्षकों का नाम
जिला शिक्षा अधिकारी के मुताबिक फर्जी लिस्ट में बालोद जिले के तीन शिक्षकों का नाम है, जिसमें दो शिक्षक बालोद से अन्य जिले में ट्रांसफर कराने का और एक शिक्षक अन्य जिले से बालोद जिले में आने के जिक्र हुआ है।
दिनभर होती रही चर्चा
लिस्ट विभिन्न शिक्षक संगठनों के ग्रुप में चलती रही। शिक्षक इस खबर की पुष्टि करने जिला शिक्षा अधिकारी से चर्चा करने लगे। जब जिला शिक्षा अधिकारी आरएल ठाकुर ने इस खबर को फर्जी बताया तब मामला शांत हुआ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो