फसल के लिए दवाई लेकर जा रहे साइकिल सवार को तेज रफ्तार बाइक ने मारी ठोकर, घटना स्थल पर किसान की मौत

Road accident in Balod: घटना के बाद मोटर साइकिल चालक भी गिर गया। उसे ज्यादा चोट नहीं आई। वह घटना स्थल से भागने का प्रयास कर रहा था, जिसे गुस्साए लोगों ने पकड़ लिया।

By: Dakshi Sahu

Published: 15 Oct 2020, 01:12 PM IST

बालोद. जिले के ग्राम करहीभदर में तेज रफ्तार मोटर साइकिल ने साइकिल सवार 48 वर्षीय व्यक्ति को ठोकर मार दी। जिससे साइकिल सवार की मौके पर मौत हो गई। घटना के बाद मोटर साइकिल चालक भी गिर गया। उसे ज्यादा चोट नहीं आई। वह घटना स्थल से भागने का प्रयास कर रहा था, जिसे गुस्साए लोगों ने पकड़ लिया। घटना के बाद बालोद-धमतरी मुख्य मार्ग पर लोगों की भीड़ लग गई। आधे घंटे तक जाम लग गया।

Read more: गड्ढे में कार गिरने से 22 साल के जवान नाती की मौत, हादसे की खबर सुनकर सदमे में नानी ने भी तोड़ा दम ...

दवाई लेने आया था मृतक
घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सड़क से भीड़ को हटाया। पुलिस के मुताबिक घटना बुधवार शाम 4 बजे करहीभदर बस स्टैंड की है। ग्राम पर्रेगुड़ा निवासी चिंताराम (48) अपनी साइकिल से खेती के लिए दवाई खरीदने ग्राम करहीभदर आया था, जो घर लौट रहा था। तभी बालोद मार्ग से धमतरी की ओर जा रही तेज रफ्तार मोटर साइकिल ने जोरदार टक्कर मार दी। उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

आरोपी का भी चल रहा उपचार
मोटर साइकिल चालक से पूछताछ की तो अपना नाम गौतम कुमार पिता प्रदीप (30) निवासी धमतरी बताया। पुलिस ने शव को बालोद पहुंचाया, जहां शाम होने के कारण पोस्टमार्टम नहीं हो पाया। गुरुवार सुबह पोस्टमार्टम किया गया। घायल आरोपी गौतम को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पुलिस की निगरानी में इलाज चल रहा है। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले में जांच शुरू कर दिया है।

Show More
Dakshi Sahu Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned