राखी पहुंचाकर घर लौट रहे चार साल की बेटी और पिता को ट्रक ने रौंदा, दोनों की घटनास्थल पर मौत

राखी छोड़कर घर लौट रहे सिरपुर निवासी पिता-पुत्री को तेज रफ्तार ट्रक ने अपने जद में ले लिया। रक्षाबंधन के एक दिन पूर्व रविवार शाम को हुए इस सड़क दुर्घटना में पिता-पुत्री की मौके पर ही मौत हो गई। (Road accident in Balod)

By: Dakshi Sahu

Published: 03 Aug 2020, 12:51 PM IST

बालोद/डौंडीलोहारा. राखी छोड़कर घर लौट रहे सिरपुर निवासी पिता-पुत्री को तेज रफ्तार ट्रक ने अपने जद में ले लिया। रक्षाबंधन के एक दिन पूर्व रविवार शाम को हुए इस सड़क दुर्घटना में पिता-पुत्री की मौके पर ही मौत हो गई। डौंडीलोहारा पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान सिरपुर निवासी हीरालाल तीस वर्ष और उसकी चार साल की बेटी हर्षिता के रूप में की गई है। घटना डौंडीलोहारा से चार किमी. दूर ग्राम खैरीडीह और सोरली के बीच की है। आरोपी ट्रक ड्राइवर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

राखी छोडऩे गया था पिता ससुराल
रविवार शाम लगभग साढ़े पांच बजे डौंडीलोहारा से 4 किलोमीटर दूर ग्राम खैरीडीह सोरली के बीच सड़क दुर्घटना में जान गंवाने वाले पिता-पुत्री ग्राम खपराभाट राखी छोडऩे गए थे। अपने घर ग्राम सिरपुर लौटते समय दल्लीराजहरा से राजनांदगांव की ओर जा रहे ट्रक क्रमांक सीजी 24 एफ 8681 ने ठोकर मार दी। चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए बाइक क्रमांक सीजी 24 ई 3183 में सवार दोनों पिता-पुत्री को रौंद दिया। जिससे दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

पुलिस कर रही जांच, गांव में पसरा मातम
मामले में डौंडीलोहारा पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि ग्राम सिरपुर निवासी मृतक हीरालाल(30) व कुमारी हर्षिता(4) दोनों खपराभाट से अपने गांव सिरपुर लौट रहे थे तभी यह दुर्घटना हुई। वाहन चालक को गिरफ्तार कर अपराध पंजीबद्ध किया गया है। इस मामले में जांच की जा रही है। राखी के एक दिन पूर्व हुई इस दुर्घटना के बाद मृतक के परिवार सहित पूरे गांव में मातम पसर गया है।

Show More
Dakshi Sahu Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned