ऑटो पार्ट्स की दुकान से पांच कर्मचारियों ने पार किया 3 लाख का सामान, सीसीटीवी से पकड़े गए

नया बस स्टैंड के समीप परमेश्वरी ऑटो पार्ट्स की दुकान से 3 लाख से अधिक समान की चोरी हो गई। चोरी करने वाले दुकान में काम करने वाले पांच कर्मचारी हैं। दुकान के संचालक ने जब बुधवार रात को सीसीटीवी फुटेज देख रहे थे तो पता चला कि उनका कर्मचारी ही सामान की चोरी करता है।

By: Chandra Kishor Deshmukh

Published: 12 Feb 2021, 06:51 PM IST

बालोद. नया बस स्टैंड के समीप परमेश्वरी ऑटो पाट्र्स की दुकान से 3 लाख से अधिक समान की चोरी हो गई। चोरी करने वाले दुकान में काम करने वाले पांच कर्मचारी हैं। दुकान के संचालक ने जब बुधवार रात को सीसीटीवी फुटेज देख रहे थे तो पता चला कि उनका कर्मचारी ही सामान की चोरी करता है। सभी आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और सभी ने अपना गुनाह स्वीकार कर लिया है। पुलिस मामले में धारा 381, 34 के तहत कार्रवाई कर रही है।

दुकान की खिड़की से फेंकते थे समान
दुकान के संचालक नरेंद्र देवांगन ने बताया कि वह लगातार दुकान के सामान से मिलान पर घाटा खा रहा था। जितना समान खरीदकर लाता बेचने पर भी उतनी लागत नहीं निकलती थी। जिसके बाद सीसीटीवी फुटेज की जांच की, तब चोरी की जानकारी हुई। थाना प्रभारी गैंदसिंह ठाकुर ने कहा कि मामला दर्ज हुआ है। आरोपियों को गिरफ्तार कर सामान जब्ती की कार्रवाई की जा रही है। ये आरोपी दुकान के अंदर काम जरूर करते थे, लेकिन खिड़की से अपने जरूरत का सामान फेंक देते थे। जिसे दुकान बंद करने के बाद अपने साथ ले जाते थे।

एक साल से काम कर रहे हैं कर्मचारी
आरोपी सालभर से दुकान में काम कर रहे हैं। दुकान के सामानों की जानकारी अच्छी तरह से है। बीते सोमवार को उनके यहां काम करने वाले अशोक यादव ने दुकान संचालक को बताया कि दुकान के पीछे कुछ सामान पड़ा है, जो नया है। जिसके बाद सीसीटीवी देखा और घटना की जानकारी पुलिस को दी।

पूछताछ में आरोपी ने अपना गुनाह भी कबूल लिया
पुलिस ने दुकान में काम करने वाले शुभम साहू ग्राम चिल्हाटी कला, टोमेश्वर उर्फ पप्पू साहू मनौद, चंदू उर्फ चंद्रशेखर मंडावी औराभांठा, मुकेश साहू चिल्हाटी कला, हिमांशु पारकर ओरमा से पूछताछ की जा रही है। प्रथम पूछताछ में आरोपी ने अपना गुनाह भी कबूल लिया है। पुलिस अब इन तीन लाख की खोज में जुट गई है।

Show More
Chandra Kishor Deshmukh Bureau Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned