चार युवकों ने 17 साल की नाबालिग से किया गैंगरेप, सात महीने बाद हिम्मत जुटाकर पहुंची थाने

पुलिस ने बताया कि मामला 22 जनवरी का है। नाबालिग अपने घर पैदल जा रही थी, तभी चार लड़कों ने उसे रोककर पहले बद्तमीजी की थी। (Gang rape in Balod)

By: Dakshi Sahu

Published: 01 Aug 2020, 05:47 PM IST

बालोद. जिले के एक गांव में गैंगरेप का मामला सामने आया है। पुलिस ने घटना के सात महीने बाद 17 साल की नाबालिग लड़की के साथ अनाचार करने वाले चार आरोपी युवकों खिलेंद्र मेश्राम (25), नवीन यादव (24), खिलेंद्र ध्रुव (23), उमेश मेश्राम (23) को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि मामला 22 जनवरी का है। नाबालिग अपने घर पैदल जा रही थी, तभी चार लड़कों ने उसे रोककर पहले बद्तमीजी की थी।

पुलिस ने किया आरोपियों को गिरफ्तार
लड़की जब छेडख़ानी का विरोध करके घर जाने लगी तो युवकों ने उसे पकड़ लिया। उसका मुंह दबाकर सुनसान जगह पर ले गए और घटना को अंजाम दिया। घटना के सात माह बाद पीडि़ता ने मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने शिकायत के महज दो घंटे बाद ही चारों को गिरफ्तार कर लिया। पीडि़ता ने बताया कि आज भी चारों दरिंदों की दरिंदगी नहीं भूल पाती है।

पीडि़ता ने बताई आप बीती
पीडि़ता ने बताया कि सात माह घुट-घुट कर घर पर रही। इन चारों को सबक सिखाना चाहती थी। ताकि किसी और बेटी के साथ इस तरह की घटना न घटे इसलिए मामला दर्ज कराया है। जानकारी के मुताबिक 22 जनवरी को यह लड़की अपनी किसी सहेली के घर जन्मदिन मनाने गई थी। रात में उनके परिजन के साथ गांव लौटी। इसी दौरान गली में खड़े चार लड़के उसे मुंह दबाकर सुनसान इलाके में ले गए और हैवानियत को अंजाम दिया।

Show More
Dakshi Sahu Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned