scriptबहन से फोन पर बात करना भाई को गुजरा नागवार, पहले पी शराब फिर ईंट से सिर कुचल कर दोस्त की हत्या की | Friend killed a young man in Balod district | Patrika News

बहन से फोन पर बात करना भाई को गुजरा नागवार, पहले पी शराब फिर ईंट से सिर कुचल कर दोस्त की हत्या की

locationबालोदPublished: Sep 09, 2021 11:15:50 am

Submitted by:

Dakshi Sahu

Murder in Balod: थाना प्रभारी दिलीप सिंह नाग ने बताया कि आरोपी के विरुद्ध धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तारी कर लिया गया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

बहन से फोन पर बात करना भाई को गुजरा नागवार, पहले पी शराब फिर ईंट से सिर कुचल कर दोस्त की हत्या की

बहन से फोन पर बात करना भाई को गुजरा नागवार, पहले पी शराब फिर ईंट से सिर कुचल कर दोस्त की हत्या की

बालोद/डौंडीलोहारा. बालोद जिले के मंगचुआ थाना क्षेत्र के ग्राम रेंगाडबरी में हत्या की खबर सामने आई है। यहां रहने वाले दुर्देशीराम साहू (25) की हत्या हो गई है। लाश सुबह चिलमगोटा मोड़ के पास हाईस्कूल के पीछे मिली। मंगचुआ पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। हत्या के आरोपी खोरबाहरा राम राणा के आत्मसमर्पण की बात सामने आ रही है। थाना प्रभारी दिलीप सिंह नाग ने बताया कि आरोपी के विरुद्ध धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तारी कर लिया गया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।
यह भी पढ़ें
दो भाईयों की मौत, पहले के पेट में दर्द हुआ तो छोटे भाई को मंदिर भेजा, लौटने के बाद उसकी भी तबीयत बिगड़ी
….

दोनों के बीच गहरी दोस्ती थी
एएसपी डीआर पोर्ते का कहना है कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। इधर ग्रामीणों के मुताबिक जिसने हत्या की है और जिसकी हत्या हुई है। दोनों के बीच गहरी दोस्ती थी। दोनों रात में हाईस्कूल के पीछे शराब पीने गए थे। इस दौरान किसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ। फिर आरोपी खोरबाहरा राम ने दुर्देशी राम की ईंट से सिर कुचल कर हत्या कर दी। आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसका दोस्त, उसकी बहन से बातचीत करता था, जो उसे पसंद नहीं था। उसे बार-बार मना करता था लेकिन वह नहीं मानता था इसलिए उसने हत्या की।
मंडी के पास पी शराब
पुलिस ने भी मामले का खुलासा किया। पुलिस के अनुसार रेंगाडबरी निवासी आरोपी खोरबहरा (21) एवं दुर्देशी साहू दोस्त थे। 7 सितंबर को दोनों मोटरसाइकिल में लोहारा जनपद कार्यालय गए थे। जनपद कार्यालय से निकल कर दोनों ने शराब भट्टी जाकर शराब ली और मंडी के पास में पी। वहां से रात लगभग 8 बजे निकले। रेंगाडबरी पहुंच कर हाईस्कूल के पास पान ठेले के पास सिगरेट पीने के लिए रुके। इस दौरान दुर्देशी राम आरोपी का मोबाइल लेकर उसकी बहन को मैसेज कर रहा था। रात्रि 11 बजे आरोपी इससे नाराज होकर गुस्से में रोड किनारे पड़ी ईंट से उसके सिर पर मार दिया। जिससे उसकी मृत्यु हो गई। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो