scriptGanja smugglers ran away leaving narcotics in the car in Balod | पुलिस को देखकर बीच सड़क लग्जरी कार छोड़कर भागे युवक, तलाशी में मिला 22 किलो 500 ग्राम गांजा | Patrika News

पुलिस को देखकर बीच सड़क लग्जरी कार छोड़कर भागे युवक, तलाशी में मिला 22 किलो 500 ग्राम गांजा

थाना प्रभारी शिशिर पांडे ने बताया कि रात 12 बजे टोल प्लाजा के पास वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। तभी पुलिस की टीम को देखकर एक कार सीजी 04 एचए 9097 रुक गई।

बालोद

Updated: November 18, 2021 05:09:04 pm

बालोद. लग्जरी कार में गांजा की तस्करी करने वाले तस्कर पुलिस चेकिंग देखकर बीच सड़क गांजे से भरी गाड़ी छोड़कर भाग गए। पुलिस ने कार में छुपाकर ले जा रहे 2 लाख 25 हजार रुपए का गांजा जब्त किया है। जब्त गांजा 22 किलो 500 ग्राम है। मामला मंगलवार रात की जगदलपुर नेशनल हाइवे 30 में जगतरा टोल प्लाजा के पास की है। थाना प्रभारी शिशिर पांडे ने बताया कि रात 12 बजे टोल प्लाजा के पास वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। तभी पुलिस की टीम को देखकर एक कार सीजी 04 एचए 9097 रुक गई।
पुलिस को देखकर बीच सड़क लग्जरी कार छोड़कर भागे युवक, तलाशी में मिला 22 किलो 500 ग्राम गांजा
पुलिस को देखकर बीच सड़क लग्जरी कार छोड़कर भागे युवक, तलाशी में मिला 22 किलो 500 ग्राम गांजा
जंगल में भाग गए आरोपी
यह कार जगदलपुर मार्ग से पुरूर की ओर आ रही थी। पुलिस की टीम कार के पास जाने लगी तो कार से उतरकर चालक और उसका साथी जंगल की ओर भागने लगे। कार छोड़कर भागने पर पुलिस को संदेह हुआ। पुलिस ने पकडऩे के लिए घेराबंदी की पर अंधेरे का लाभ उठाकर वे भागने में सफल रहे। पुलिस ने वाहन की जब तलाशी ली तो उसमे से 22 किलो 500 ग्राम गांजा मिला। पुलिस ने गांजा तस्करी में प्रयुक्त वाहन को भी जब्त किया है। वाहन की तलाशी के दौरान बीमा कागजात और दो मोबाइल फोन भी मिला है, जिसे अपने कब्जे में लिया है।
आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस के तहत अपराध दर्ज
गांजा तस्करी करने वाले फरार आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस की धारा के तहत अपराध दर्ज कर जांच में लिया है। कार में मिले कागजात व आरसी बुक में वाहन मालिक का नाम विजय कुमार केला निवासी रायपुर का लिखा हुआ है। इसी आधार पर पुलिस पतासाजी में जुटी है। पुलिस ने दावा किया है कि गांजा तस्करी के आरोपी जल्दी ही पकड़े जाएंगे।
ढाई साल से जमे 167 पुलिस अधिकारियों का तबादला
बालोद में एक ही थाने में ढाई साल से जमे पुलिस अधिकारियों और कर्मियों की पुलिस अधीक्षक सदानंद कुमार ने बड़ी सर्जरी की है। बुधवार को जिले के 167 पुलिस अधिकारी-कर्मचारी इधर से उधर किए है। 12 सहायक उपनिरीक्षक, प्रधान आरक्षक एवं आरक्षक भी शामिल हैं। एक ही थाने में लंबे समय तक रहने से कुछ पुलिस कर्मियों की शिकायतें भी मिल रही थी। हालांकि इस फेरबदल के बाद कानून व्यवस्था में और कसावट आने की संभावनाएं हैं। इससे पहले भी थाना प्रभारियों का फेरबदल किया गया था। अब सहायक उपनिरीक्षक व प्रधान आरक्षक एवं आरक्षकों को इधर से उधर किया गया है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

ससुराल में इस अक्षर के नाम की लडकियां बरसाती हैं खूब धन-दौलत, किस्मत की धनी इन्हें मिलते हैं सारे सुखGod Power- इन तारीखों में जन्मे लोग पहचानें अपनी छिपी हुई ताकत“बेड पर भी ज्यादा टाइम लगाते हैं” दीपिका पादुकोण ने खोला रणवीर सिंह का बेडरूम सीक्रेटइन 4 राशियों की लड़कियां जिस घर में करती हैं शादी वहां धन-धान्य की नहीं रहती कमीकरोड़पति बनना है तो यहां करे रोजाना 10 रुपये का निवेशSharp Brain- दिमाग से बहुत तेज होते हैं इन राशियों की लड़कियां और लड़के, जीवन भर रहता है इस चीज का प्रभावमौसम विभाग का बड़ा अलर्ट जारी, शीतलहर छुड़ाएगी कंपकंपी, पारा सामान्य से 5 डिग्री नीचेइन 4 नाम वाले लोगों को लाइफ में एक बार ही होता है सच्चा प्यार, अपने पार्टनर के दिल पर करते हैं राज

बड़ी खबरें

SC-ST को आरक्षण पर सुप्रीम कोर्ट का अहम फैसला, राज्य तय करें प्रमोशन का पैमानामहाराष्ट्रः सुप्रीम कोर्ट ने बीजेपी के 12 विधायकों का निलंबन असंवैधानिक बताते हुए रद्द कियाBrahMos Missiles: भारत से ब्रह्मोस मिसाइल खरीद रहा फिलीपींस, 37.5 करोड़ डॉलर की डील पर लगी मुहरData Privacy Day: सस्ता स्मार्टफोन इस्तेमाल करना पड़ सकता है महंगा, एक्सपर्ट ने बताई वजहNeoCov: ओमिक्रॉन के बाद सामने आया कोरोना का नया वैरिएंट 'नियोकोव' और भी खतरनाकसुभासपा ने जारी की तीन उम्मीदवारों की लिस्ट, राजभर का दावा- हमारे निशान पर सपा प्रत्याशी लड़ेगा चुनावएनसीसी रैली में बोले पीएम मोदी- महिलाओं को सेना में मिल रही बड़ी जिम्मेदारियांUP Election 2022: नफरत फैलाने के आरोप में सपा प्रत्याशी पर मामला दर्ज
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.