scriptसड़क पार कर रही बच्ची की यात्री बस की चपेट में आकर मौत, गुस्साए ग्रामीणों ने किया चक्काजाम | Girl dies in road accident, accused driver did surrender | Patrika News

सड़क पार कर रही बच्ची की यात्री बस की चपेट में आकर मौत, गुस्साए ग्रामीणों ने किया चक्काजाम

locationबालोदPublished: Jun 26, 2019 01:44:00 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

तेज रफ्तार यात्री बस ने बुधवार सुबह सड़क पार कर रही मासूम बच्ची को अपनी चपेट में ले लिया। दर्दनाक सड़क दुर्घटना में घायल बच्ची ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

balod news

सड़क पार कर रही बच्ची की यात्री बस की चपेट में आकर मौत, गुस्साए ग्रामीणों ने किया चक्काजाम

बालोद /डौंडीलोहारा. तेज रफ्तार यात्री बस ने बुधवार सुबह सड़क पार कर रही मासूम बच्ची को अपनी चपेट में ले लिया। दर्दनाक सड़क दुर्घटना में घायल बच्ची ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। घटना डौंडीलोहारा थाना अंतर्गत आने वाले ग्राम संबलपुर की है।
देवरी पुलिस ने बताया कि आनंद रोजवेज की बस सीजी 08 ए 9990 डौंडीलोहारा से राजनान्दगांव जा रही थी। इसी बीच सुबह लगभग 7.30 बजे सड़क पार कर रही 9 साल की बच्ची नितिका देवांगन, पिता घनश्याम देवांगन को बस ने अपनी चपेट में ले लिया। गंभीर रूप से घायल बच्ची की उपचार के दौरान मौत हो गई।
balod news
थाने में किया चालक ने सरेंडर
यात्री बस की चपेट में आने से बच्ची की मौत के बाद वाहन चालक ने स्वयं थाने जाकर सरेंडर कर दिया। पुलिस ने बताया कि वाहन चालक का नाम रशीद खान है। उसने यात्रियों को बस से उतारकर देवरी थाने में सरेंडर किया। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। इधर बच्ची की मौत के बाद पूरा परिवार सदमे में है।
ग्रामीणों ने किया चक्काजाम
सड़क दुर्घटना में बच्ची की मौत की घटना के बाद से ही ग्रामीणों व परिजनों में भारी आक्रोश है। ग्रामीण सड़क पर बैठ गए है। चक्काजाम करते हुए तत्काल कार्यवाई व मुआवजे की मांग पर अड़ गए हैं। घटना के बाद से ही आवागमन बाधित किया गया है। प्रशासन ग्रामीणों को मनाने में जुटी है। वहीं अप्रिय स्थिति से निपटने के लिए एसडीएम सहित अधिकारी मौके पर डटे हुए हैं। बड़ी संख्या में पुलिस बल भी तैनात किया गया है।
Chhattisgarh Balod से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो