शादी के लिए नहीं मानी गर्लफ्रेंड तो युवक ने उठा लिया खौफनाक कदम, पहुंच गया सीधे अस्पताल

कोतवाली थाना अंतर्गत एक गांव में 26 साल के युवक ने प्रेमिका से शादी नहीं होने की गम में जहर सेवन कर आत्महत्या का प्रयास किया। युवक को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। (Balod news)

बालोद. कोतवाली थाना अंतर्गत एक गांव में 26 साल के युवक ने प्रेमिका से शादी नहीं होने की गम में जहर सेवन कर आत्महत्या का प्रयास किया। युवक को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उपचार के बाद उसकी हालत सामान्य है। जहर सेवन की घटना से परिवार सदमे में है। (Suicide in Balod)

जहर सेवन कर लिया
कोतवाली थाना से मिली जानकारी के मुताबिक घटना गुरुवार रात 9 बजे की है। प्रेमी युवक ने अपने घर में खाना खाने के बाद परिवार के सभी सदस्यों के सोने के बाद घर के बाड़ी में जाकर जहर सेवन कर लिया। घटना की जानकारी मिलते ही परिजन उसे जिला अस्पताल ले गए जहां उपचार जारी है।

लड़की पक्ष ने शादी से किया इंकार
पुलिस व परिजन के मुताबिक पीडि़त युवक व एक युवती के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। पे्रमिका से शादी व रिश्ते की बात करने लड़की के घर गया तो घरवालों ने साफ मना कर दिया था। युवक खतरे से बाहर है। पुलिस युवक व लड़की के परिजन से बयान लेने की तैयारी कर रही है।

उपचार के दौरान अस्पताल में महिला की मौत
बालोद में सिर दर्द की शिकायत पर जिला अस्पताल में भर्ती 24 साल की महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई। घटना गुरुवार रात की है। रायगढ़ निवासी गंगोत्री कोर्राम पिता देवसिंह गुरुवार को सिर दर्द का इलाज के लिए डौंडीलोहारा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंची थी। कुछ देर बाद उसकी तबीयत और बिगडऩे लगी तो उसे जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को विवेचना में लिया है।

Show More
Dakshi Sahu Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned