scriptCG Politics : चवन्नी छाप नेता ने कर दी गुंडरदेही विधायक के खिलाफ जातिगत टिप्पणी, मामला पहुंचा थाने | Gundadehi MLA and MP Representative Dispute between | Patrika News

CG Politics : चवन्नी छाप नेता ने कर दी गुंडरदेही विधायक के खिलाफ जातिगत टिप्पणी, मामला पहुंचा थाने

locationबालोदPublished: Aug 23, 2018 12:20:19 am

भाजपा सांसद प्रतिनिधि और क्षेत्र के विधायक राजेन्द्र राय के बीच कॉलेज के नामकरण के मामले पर हुए जमकर विवाद अब तूल पकडऩे लगा है। वहीं इस विवाद से राजनीति गरमा गई है।

balod patrika

गुंडरदेही विधायक राजेंद्र और सांसद प्रतिनिधि राजू के बीच विवाद ने पकड़ा तूल

बालोद. गुंडरदेही विधानसभा क्षेत्र में भाजपा के सांसद प्रतिनिधि और छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस के नेता व क्षेत्र के विधायक राजेन्द्र राय के बीच कॉलेज के नामकरण के मामले पर हुए जमकर विवाद अब तूल पकडऩे लगा है। वहीं इस विवाद से राजनीति गरमा गई है। एक ओर जहां विधायक ने भाजपा के कार्यकर्ता पर मामला दर्ज करवाया है, तो वहीं अब भाजपा कार्यकर्ता राजू अग्रवाल ने कहा कि विधायक द्वारा लगाए गए आरोप गलत है। विधायक ने मेरा कालर पकड़ा है, अब वो भी इस घटना को पार्टी के समक्ष रखेंगे। जहां पार्टी के निर्देश पर आगे की कार्रवाई करेंगे।

चुनावी चौपाल में विवाद
विधायक राय ने भाजपा सांसद प्रतिनिधि राजू अग्रवाल के खिलाफ गुंडरदेही थाने में मामला दर्ज करवाया है। विधायक ने सोमवार को गुंडरदेही में आयोजित चुनावी चौपाल में कॉलेज के नामकरण के मुद्दे पर राजू अग्रवाल द्वारा उनके परिवार पर गलत शब्द प्रयोग करने का आरोप लगाया और इस मामले की जांच के लिए गुंडरदेही थाने में मामला दर्ज करवाया है।

परिवार पर जातिगत टिप्पणी करना गलत : राजेंद्र राय
विधायक राय का कहना है कि कॉलेज के लिए उनके परिवार के निहाल सिंह ने 1956 में लगभग 6 एकड़ जमीन दान दी थी उसी के नाम पर कॉलेज का नामकरण करने के लिए मुख्यमंत्री से बात किए थे, पर इन लोगों ने जल्दबाजी में कॉलेज का उद्घाटन करा दिया। वहीं चुनावी चौपाल में उनके परिवार पर जातिगत टिप्पणी की जो गलत है।

आरोप गलत, भय का वातावरण बना रहे विधायक
मामले पर जब भाजपा के सांसद प्रतिनिधि राजू अग्रवाल से चर्चा की गई तो उन्होंने कहा लोकतंत्र में अपनी बात रखना सबका अधिकार है। हमने भी कॉलेज के मुद्दे रखे, पर विधायक राजेन्द्र राय के परिवार पर टिप्पणी नहीं की, मगर विधायक राजेन्द्र राय ने गुस्से से कमीज का कॉलर पकड़ा। उन्होंने यह भी कहा कि विधायक क्षेत्र में भय का वातावरण निर्मित कर रहे हैं। इस मामले की जांच में सब साफ हो जाएगा कि आखिर क्या सच है? इधर भाजपा कार्यकर्ता राजू अग्रवाल अब इस मामले को पार्टी के समक्ष रखने की बात कह रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो