scriptपत्नी से 24 साल तक नहीं हुआ बच्चा तो कुंवारी प्रेमिका को बिना शादी घर ले आया अधेड़, फिर…. | Husband and wife beat up girlfriend, matter reached Balod police | Patrika News
बालोद

पत्नी से 24 साल तक नहीं हुआ बच्चा तो कुंवारी प्रेमिका को बिना शादी घर ले आया अधेड़, फिर….

24 साल तक बच्चा नहीं होने पर 43 वर्षीय पति 26 साल की दूसरी लड़की को घर ले आया। इसके बाद उससे बच्चा हुआ तो पहली पत्नी विवाद करने लगी। (Balod news)

बालोदDec 31, 2019 / 12:05 pm

Dakshi Sahu

पत्नी से 24 साल तक नहीं हुआ बच्चा तो कुंवारी प्रेमिका को बिना शादी घर ले आया अधेड़, फिर....

पत्नी से 24 साल तक नहीं हुआ बच्चा तो कुंवारी प्रेमिका को बिना शादी घर ले आया अधेड़, फिर….

बालोद. 24 साल तक बच्चा नहीं होने पर 43 वर्षीय पति 26 साल की दूसरी लड़की को घर ले आया। इसके बाद उससे बच्चा हुआ तो पहली पत्नी विवाद करने लगी। विवाद इतना बढ़ा कि पति-पत्नी ने मिलकर रविवार की रात उसकी पिटाई कर दी। उसे संजीवनी 108 से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है। इधर लड़की के पिता ने कोतवाली थाने (Balod police) में मामले की शिकायत कर उचित कार्रवाई की मांग की है।
Read more: बड़ी खबर: चंदूलाल अस्पताल-मेडिकल कॉलेज सीज, अस्पताल के नाम पर मिली जमीन बंधक रख लिया था डेढ़ अरब का लोन …..

पीडि़त महिला 26 वर्षीय देवकी (बदला हुआ नाम) ने बताया कि उसके गांव में उसका प्रेमी शौचालय निर्माण में मिस्त्री का काम कर रहा था। लगभग दो माह तक गांव में काम चला, उसी बीच उसके साथ प्रेम संबंध हो गया। प्रेमी ने उससे शादी करने की बात कही। जब पीडि़ता ने कोर्ट में शादी करने कहा तो उसके प्रेमी ने मना कर दिया और उसे बिना शादी के ही अपने घर ले गया। उससे बच्चा होने के बाद अब प्रताडि़त करने लगा है। दो दिन पहले ही उसके प्रेमी ने अपनी पहली पत्नी के साथ मिलकर मारपीट की।
Read more: नाबालिग लड़की को उठा ले गए दो युवक और डरा-धमकाकर किया बलात्कार …..

10 माह के बच्चे को मां से रखा दूर
पीडि़त महिला का 10 माह का बच्चा है। जब मारपीट की घटना के बाद उसे अस्पताल ले जा रहे थे, तो पिता ने बच्चे को अपने पास घर में ही रख लिया। रविवार रात से सोमवार शाम तक अपने दुधमुंहे बच्चे को उससे नहीं मिलाया गया, तो महिला रोने लगी।
पिता ने कहा-बेटी की हो गई थी सगाई, शादी भी तुड़वा दी प्रेमी ने
पीडि़त महिला के पिता ने बताया कि दो साल पहले ही उनकी बेटी की सगाई हो गई थी। लेकिन बेटी के प्रेमी ने उसके ससुराल में पांच पेज का पत्र भेज दिया, जिसमें उसकी बेटी के बारे में आपत्तिजनक शब्द लिखे गए थे। जिसे पढ़ कर ससुराल वालों ने शादी के ठीक एक माह पहले ही रिश्ता तोड़ दिया। शादी टूटने के बाद प्रेमी ने उसे अपने पास रख लिया। पिता ने कहा कि उसकी बेटी भले ही अनजाने में गलती कर दी, लेकिन वहां बेटी सुरक्षित नहीं है।
Read more: पिता ने किया रिश्तों को शर्मसार, अपनी ही दो सगी बेटियों से करता था हैवानियत, अब मरते दम तक सड़ेगा जेल में …..

पत्नी से 24 साल तक नहीं हुआ बच्चा तो कुंवारी प्रेमिका को बिना शादी घर ले आया अधेड़, फिर....
पुलिस से कार्रवाई करने लगाई गुहार
पीडि़त महिला व उसके पिता ने अब पुलिस से भी मदद की गुहार लगाई है। पीडि़त महिला ने यह भी कहा कि अगर अब वह अपने पिता के घर चली गई तो उसका प्रेमी उसे अपने पास नहीं रखने की धमकी दे रहा है। पुलिस मामले में उचित कार्रवाई करे, क्योंकि बेटी खतरा महसूस कर रही है। कभी भी बड़ी घटना घट सकती है।

Home / Balod / पत्नी से 24 साल तक नहीं हुआ बच्चा तो कुंवारी प्रेमिका को बिना शादी घर ले आया अधेड़, फिर….

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो