चाय मांगने पर थोड़ी देर रुकने कहा तो पति ने हथौड़ी से पत्नी का सिर फोड़ा, महिला की हालत गंभीर

चाय मांगने पर पत्नी ने थोड़ी देर रुकने की बात कही। ये बात पति को इतनी नागवार गुजरी कि नाराज होकर पति ने अपनी ही पत्नी के सिर पर हथौड़ी से हमला कर दिया, जिससे पत्नी का सिर फट गया।

By: Dakshi Sahu

Published: 30 Jan 2021, 02:01 PM IST

बालोद. चाय मांगने पर पत्नी ने थोड़ी देर रुकने की बात कही। ये बात पति को इतनी नागवार गुजरी कि नाराज होकर पति ने अपनी ही पत्नी के सिर पर हथौड़ी से हमला कर दिया, जिससे पत्नी का सिर फट गया। गम्भीर हालत को देखते हुए घायल महिला को तत्काल इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सिर से खून निकल रहा था
यह घटना अर्जुन्दा थाना अंतर्गत ग्राम डुंडेरा की है। सरपंच छबिलाल कोर्राम ने बताया कि गुरुवार की शाम करीब 7 बजे वह घर पर था। उसी समय पड़ोस के भुनेश्वरी ठाकुर के घर से रोने की आवाज सुनी। अश्वनी कुमार ठाकुर के साथ जाकर देखा तो भुनेश्वरी ठाकुर अपने घर की परछी में बैठकर रो रही थी। उसके सिर से खून निकल रहा था।

मामला दर्ज किया
पूछने पर महिला ने बताया कि शाम 7 बजे वह घर पर खाना बना रही थी, तभी पति विश्वनाथ ठाकुर आकर चाय मांगने लगा। उसने थोड़ी देकर रुकने कहा। पति ने मारने की नीयत से हथौड़ी से सिर पर मार दिया है। यही नहीं जोर से धक्का देने पर उसका हाथ भी चूल्हे की आग से जल गया है। घटना के बाद उसे तत्काल संजीवनी 108 से सामुदायिक स्वास्थ केंद्र अर्जुंदा पहुंचाया गया। जहां इलाज जारी है। प्रार्थी की रिपोर्ट पर पुलिस ने धारा 323, 506बी के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

Show More
Dakshi Sahu
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned