scriptजिंदगी की भीख मांगती रही पत्नी पर सनकी पति पर था भूत सवार, गला दबाकर कर दी हत्या | Husband killed his wife in Balod district, police arrested | Patrika News

जिंदगी की भीख मांगती रही पत्नी पर सनकी पति पर था भूत सवार, गला दबाकर कर दी हत्या

locationबालोदPublished: Jul 11, 2020 09:37:11 am

Submitted by:

Dakshi Sahu

गुंडरदेही विकासखंड के अंतिम छोर ग्राम तमोरा में एक सनकी पति ने चरित्र संदेह में अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। (Husband killed wife )

,,

छत्तीसगढ़ में इंजीनियरिंग स्टूडेंट्स को बड़ी राहत, कोविड के कारण CSVTU देगा छात्रों को अस्थाई प्रमोशन,जिंदगी की भीख मांगती रही पत्नी पर सनकी पति पर था भूत सवार, गला दबाकर कर दी हत्या,जिंदगी की भीख मांगती रही पत्नी पर सनकी पति पर था भूत सवार, गला दबाकर कर दी हत्या

बालोद/गुंडरदेही. गुंडरदेही विकासखंड के अंतिम छोर ग्राम तमोरा में एक सनकी पति ने चरित्र संदेह में अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देकर आरोपी अपने रिश्तेदार के घर जा पहुंचा दूसरे दिन अपनी पत्नी के मौत की खबर सुनते ही वह घर पहुंचा जिसे थाना रनचिरई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।
ग्रामीणों ने बताया कि 8 जुलाई को अंजु ठाकुर उम्र 37 वर्ष गांव में खेती किसानी व मजदूरी का कार्य करता है। वह अपनी पत्नी पर शक करता था। घटना वाले दिन शक के आधार पर पत्नी को पहले लाठी से पीटा और फिर उसका गला दबा दिया। जब परिवार वालों ने तो महिला बेहोशी की हालत में छटपटा रही थी। उसके मुंह से खून निकल रहा था। परिजन तत्काल ग्रामीणों की मदद से महिला को गुंडरदेही हॉस्पिटल ले गए जहां डॉक्टरों ने महिला की हालत को गंभीर बताते हुए उसे राजनांदगांव रेफर कर दिया। इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई।
पोस्टमार्टम के पश्चात महिला का शव गांव में लाकर उसका अंतिम संस्कार किया गया। पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद किस तरह से हत्या की गई इसका पता चलेगा।
आरोपी की अपनी पत्नी के साथ किसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी। इस दौरान आरोपी ने अपने पिता को उठा दिया एवं शौच के लिए बाहर भेज दिया। कमरा बन्द करके घटना को अंजाम देकर घबराहट में घर से फरार हो गया।
आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद गोरारी अपने मामा के घर जाकर छुप गया था। घटना के दूसरे दिन जब खबर मिली तो परिजनों की मदद से उसे गांव लाया गया। थाना में सूचना मिलते ही पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर रिमांड में लिया। रनचिरई थाना प्रभारी चेतन साहू ने बताया कि डायरी मिलने के बाद ही पूरे घटनाक्रम से पर्दा उठेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो