जिंदगी की भीख मांगती रही पत्नी पर सनकी पति पर था भूत सवार, गला दबाकर कर दी हत्या

गुंडरदेही विकासखंड के अंतिम छोर ग्राम तमोरा में एक सनकी पति ने चरित्र संदेह में अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। (Husband killed wife )

By: Dakshi Sahu

Published: 11 Jul 2020, 09:37 AM IST

बालोद/गुंडरदेही. गुंडरदेही विकासखंड के अंतिम छोर ग्राम तमोरा में एक सनकी पति ने चरित्र संदेह में अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देकर आरोपी अपने रिश्तेदार के घर जा पहुंचा दूसरे दिन अपनी पत्नी के मौत की खबर सुनते ही वह घर पहुंचा जिसे थाना रनचिरई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

ग्रामीणों ने बताया कि 8 जुलाई को अंजु ठाकुर उम्र 37 वर्ष गांव में खेती किसानी व मजदूरी का कार्य करता है। वह अपनी पत्नी पर शक करता था। घटना वाले दिन शक के आधार पर पत्नी को पहले लाठी से पीटा और फिर उसका गला दबा दिया। जब परिवार वालों ने तो महिला बेहोशी की हालत में छटपटा रही थी। उसके मुंह से खून निकल रहा था। परिजन तत्काल ग्रामीणों की मदद से महिला को गुंडरदेही हॉस्पिटल ले गए जहां डॉक्टरों ने महिला की हालत को गंभीर बताते हुए उसे राजनांदगांव रेफर कर दिया। इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई।

पोस्टमार्टम के पश्चात महिला का शव गांव में लाकर उसका अंतिम संस्कार किया गया। पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद किस तरह से हत्या की गई इसका पता चलेगा।
आरोपी की अपनी पत्नी के साथ किसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी। इस दौरान आरोपी ने अपने पिता को उठा दिया एवं शौच के लिए बाहर भेज दिया। कमरा बन्द करके घटना को अंजाम देकर घबराहट में घर से फरार हो गया।

आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद गोरारी अपने मामा के घर जाकर छुप गया था। घटना के दूसरे दिन जब खबर मिली तो परिजनों की मदद से उसे गांव लाया गया। थाना में सूचना मिलते ही पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर रिमांड में लिया। रनचिरई थाना प्रभारी चेतन साहू ने बताया कि डायरी मिलने के बाद ही पूरे घटनाक्रम से पर्दा उठेगा।

Show More
Dakshi Sahu Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned