दुर्घटना में घायल मासूम कोमा में, पिता ने लगाई आर्थिक मदद के लिए गुहार

दुर्घटना में घायल मासूम कोमा में, पिता ने लगाई आर्थिक मदद के लिए गुहार
दुर्घटना में घायल मासूम कोमा में, पिता ने लगाई आर्थिक मदद के लिए गुहार

Chandra Kishor Deshmukh | Updated: 12 Oct 2019, 08:05:05 AM (IST) Balod, Balod, Chhattisgarh, India

घर के सामने खेल रही तीन साल की मासूम बच्ची को मोटरसाइकिल ने ठोकर मार दी जिससे बच्ची घायल हो गई। घायल बच्ची का इलाज रायपुर के एक निजी अस्पताल में जारी है। दुर्घटना के एक सप्ताह बाद भी बच्ची को होश नहीं आई है।

बालोद @ patrika. घर के सामने खेल रही तीन साल की मासूम बच्ची को मोटरसाइकिल ने ठोकर मार दी जिससे बच्ची घायल हो गई। घायल बच्ची का इलाज रायपुर के एक निजी अस्पताल में जारी है। दुर्घटना के एक सप्ताह बाद भी बच्ची को होश नहीं आई है। बच्ची के इलाज में खर्च ज्यादा हो जाने के कारण आगे के इलाज के लिए आर्थिक दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

सिर पर गंभीर चोट
मिली जानकारी के मुताबिक घटना 6 अक्टूबर जिले के ग्राम बेलौदी की है। नानी के घर गई चौरेल निवासी तीन साल की तान्या शाम 5 बजे घर के सामने खेल रही थी। तभी मोटरसाइकिल ने बच्ची को ठोकर मार दी जिससे बच्ची के सिर पर गंभीर चोट लगी। परिजन
तत्काल बच्ची को इलाज के लिए रायपुर ले गए जहां एक निजी अस्पताल में भर्ती है।

मोटरसाइकिल चालक ने 10 हजार दिए
बच्ची के पिता हितेश कुमार ने बताया कि घटना के बाद बाइक चालक ने अस्पताल तक साथ दिया और 10 हजार रुपए भी बतौर उपचार सहायता के लिए दिए।

आर्थिक मदद की गुहार
हितेश ने बताया कि इलाज में ढाई लाख से ज्यादा का खर्च आ गया और बच्ची अभी भी आईसीयू में भर्ती है। उन्हें उपचार में आर्थिक परेशानी आ रही है। उन्होंने लोगों से आर्थिक सहायता की अपील की है। उनके मोबाइल नंबर 9399690120 व 81036 15817 पर संपर्क कर इलाज में सहयोग कर सकते हैं।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned