script

लीड केंद्र शासकीय आदर्श बालक उच्च माध्यमिक विद्यालय बालोद पहुंचा उत्तर पुस्तिका का बंडल

locationबालोदPublished: Mar 19, 2019 12:25:03 am

माध्यमिक शिक्षा मंडल द्वारा आयोजित बोर्ड की परीक्षा में कक्षा दसवीं की परीक्षा समाप्त हो गई है। अब कक्षा बारहवीं की परीक्षा बाकी है। दसवीं की परीक्षा समाप्त होने के बाद अब उत्तर पुस्तिकाओं के मूल्यांकन की तैयारी में शिक्षा विभाग जुट गया है।

balod patrika

लीड केंद्र शासकीय आदर्श बालक उच्च माध्यमिक विद्यालय बालोद पहुंचा उत्तर पुस्तिका का बंडल

बालोद @ patrika . माध्यमिक शिक्षा मंडल द्वारा आयोजित बोर्ड की परीक्षा में कक्षा दसवीं की परीक्षा समाप्त हो गई है। अब कक्षा बारहवीं की परीक्षा बाकी है। दसवीं की परीक्षा समाप्त होने के बाद अब उत्तर पुस्तिकाओं के मूल्यांकन की तैयारी में शिक्षा विभाग जुट गया है। @ patrika .माध्यमिक शिक्षा मंडल द्वारा सोमवार को लीड परीक्षा केंद्र बालोद के शासकीय आदर्श बालक उच्च माध्यमिक विद्यालय में उत्तर पुस्तिका भिजवाई गई है, जहां 25 मार्च से कक्षा दसवीं की उत्तर पुस्तिकाओं की जांच की जाएगी। सोमवार को कड़ी पुलिस सुरक्षा के बीच यह उत्तर पुस्तिका लाई गई।

बारिश में न भीगे उत्तर पुस्तिका इसलिए त्रिपाल से ढंक कर लाए
बीते दो दिनों से मौसम में हो रहे बदलाव व बदली तथा नमी से कभी भी बारिश होने का डर था, इस वजह से ही माध्यमिक शिक्षा मंडल द्वारा उत्तर पुस्तिका लाने वाले वाहनों को त्रिपाल से पूरी तरह से ढंक दिया गया था ताकि उत्तर पुस्तिकाओं पर कोई प्रभाव न पड़े।

लोकसभा चुनाव में लगी शिक्षकों की ड्यूटी, मूल्यांकन में आ सकती है बाधा
जिला प्रशासन द्वारा आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए लोकसभा चुनाव कार्य के लिए हजारों शिक्षकों की ड्यूटी लगाई गई है, पर अब उत्तर पुस्तिकाओं के मूल्यांकन के लिए भी लगभग 300 शिक्षकों की ड्यूटी लगाई जाएगी, यह ड्यूटी माध्यमिक शिक्षा मंडल द्वारा लगाई जाएगी, लेकिन अभी यह तय नहीं हुआ है कि अब किसकी ड्यूटी उत्तर पुस्तिका मूल्यांकन के लिए लगाई जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो