scriptबीएसपी के राजहरा माइंस इलाके में दिखा तेंदुआ, दहशत में लोग, फोटो हुई वायरल | Leopard spotted in BSP's Rajhara Mines area Balod | Patrika News

बीएसपी के राजहरा माइंस इलाके में दिखा तेंदुआ, दहशत में लोग, फोटो हुई वायरल

locationबालोदPublished: Aug 10, 2019 12:14:34 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

Bhilai steel plant के दल्ली राजहरा माइंस (dalli rajhara mines) क्षेत्र में शनिवार सुबह तेंदुआ (Leopard) दिखाई देने से हड़कंप मच गया। कुछ कर्मियों ने तेंदुए की फोटो खींचकर वन विभाग को भी इसकी सूचना दी।(Balod news)

Leopard in Balod

बीएसपी के राजहरा माइंस इलाके में दिखा तेंदुआ, दहशत में लोग, फोटो हुई वायरल

बालोद. bhilai steel plant के दल्ली राजहरा माइंस (dalli rajhara mines) क्षेत्र में शनिवार सुबह तेंदुआ (Leopard) दिखाई देने से हड़कंप मच गया। माइंस जाने वाले मजदूर और आस-पास रहने वाले लोगों में तेंदुए को लेकर दहशत है। मिली जानकारी के अनुसार आज सुबह कुछ कर्मचारी माइंस की ओर काम करने जा रहे थे, इसी बीच रास्ते में अचानक तेंदुआ सामने आ गया। तेंदुआ को देखते ही कर्मचारियों के होश उड़ गए। किसी तरह जान बचाकर आधे रास्ते से रहवासी क्षेत्र में लौटकर लोगों को आगाह किया। कुछ कर्मियों ने तेंदुए की फोटो खींचकर वन विभाग (Forest department Balod)को भी इसकी सूचना दी। जिसक बाद तेंदुए की तलाश की जा रही है, ताकि किसी अप्रिय घटना से बचा जा सके। (Balod news)
Leopard
सोशल मीडिया में वायरल हुई फोटो
दल्ली राजहरा माइंस के रास्ते में तेंदुआ दिखाई देने के साथ ही उसकी फोटो सोशल मीडिया में वायरल हो गई। लोग बड़ी तेजी से तेंदुए की फोटो वायरल कर रहे हैं। साथ ही एक दूसरे को सर्तक रहने की हिदायत दे रहे हैं। तेंदुए की तस्वीर माइंस जा रहे कर्मचारी ने अपलोड की है। इधर वन विभाग की टीम ने भी लोगों से सर्तकता बरतने की अपील की है।
(Balod news)

पहाड़ी में नजर आते हैं अक्सर जंगली जानवर
माइंस के रास्ते में दिखाई दिए तेंदुए की फोटो वायरल होने से क्षेत्र के लोग दहशत में है। इससे पहले भी दल्ली राजहरा माइंस क्षेत्र और बालोद में तेंदुए ने लोगों पर हमला कर दिया था। वन विभाग की टीम उसे पकडऩे में नाकाम साबित हुई थी। लोगों ने बताया कि दरअसल माइंस चारों तरफ से जंगल और पहाड़ से घिरा हुआ है। माइंस जाने वाले रास्ते में अक्सर तेंदुआ, जंगली ***** और भालू नजर आते हैं। माइंस में होने वाले ब्लास्टिंग की वजह से यहां से भाग जाते हैं।
(Balod news)

Chhattisgarh Balod से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो