scriptहल्दी लगाकर दुल्हन पहुंची वोट देने, कहा- देश के भविष्य के लिए मतदान बहुत जरुरी है | Lok Sabha CG 2019: Bride reach polling booth for voting | Patrika News

हल्दी लगाकर दुल्हन पहुंची वोट देने, कहा- देश के भविष्य के लिए मतदान बहुत जरुरी है

locationबालोदPublished: Apr 18, 2019 02:56:35 pm

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

डोंडीलोहारा विधानसभा क्षेत्र के ग्राम भेड़ी मतदान केंद्र में हल्दी लगाकर दुल्हन मतदान करने पहुंची।(Kanker Lok Sabha Election 2018)

kanker lok sabha election 2019

हल्दी लगाकर दुल्हन पहुंची वोट देने, कहा- देश के भविष्य के लिए मतदान बहुत जरुरी है

बालोद. कांकेर लोकसभा के डोंडीलोहारा विधानसभा क्षेत्र के ग्राम भेड़ी मतदान केंद्र में हल्दी लगाकर दुल्हन मतदान करने पहुंची। भेड़ी मतदान केंद्र क्रमांक 81 में दुल्हन रीना सिन्हा ने मतदान किया। दुल्हन रीना सिन्हा ने मतदान के बाद कहा कि देश के भविष्य के लिए मतदान बहुत जरुरी है। राष्ट्र के हित के लिए देश का सही प्रधानमंत्री चुनना आवश्यक है। इसलिए अधिक से अधिक संख्या में मतदान कर लोक सभा निर्वाचन में अपना योगदान दे।

kanker lok sabha election 2019

लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में वोटर्स बड़े ही उत्साह के साथ मतदान करने पहुंच रहे है। कुछ ऐसे मतदाता है जो लोगों के लिए मिसाल बने है। जी, हां लोकतंत्र के इस महापर्व पर अपने मताधिकार करने शादी के बीच दूल्हा-दुल्हन पहुंचे।

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में छत्तीसगढ़ की तीन सीटों कांकेर, महासमुंद और राजनांदगांव पर मतदान जारी है। इन तीनों लोकसभा सीटों पर कुल 36 उम्मीदवार चुनाव मैदान में हैं। तीन सीटों में शांतिपूर्ण चुनाव के लिए चप्पे-चप्पे पर 70 हजार से अधिक सुरक्षा बल तैनात किए गए हैं। वहीं, 49 लाख से अधिक मतदाता आज अपने मताधिकार का उपयोग करेंगे।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

CG Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो