scriptयोगी आदित्यनाथ को वोट देते देख लोगों के उड़े होश, जब निकला हमशक्ल फिर… | Lok Sabha CG 2019: CM Yogi Adityanath duplicate cast his vote in Balod | Patrika News

योगी आदित्यनाथ को वोट देते देख लोगों के उड़े होश, जब निकला हमशक्ल फिर…

locationबालोदPublished: Apr 18, 2019 02:04:17 pm

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

योगी आदित्यनाथ के हमशक्ल के रूप में प्रसिद्ध राजेश चोपड़ा पहुंचे मतदान केंद्र, कतार में लगकर किया अपने मत का प्रयोग (Kanker Lok Sabha CG 2019)

kanker lok sabha election 2019

योगी आदित्यनाथ को वोट देते लोगों के उड़े होश, जब निकला हमशक्ल फिर…

रायपुर. आपने फिल्मी सितारों के हमशक्ल और बड़े क्रिकेट खिलाडिय़ों के हमशक्ल देखें होंगे, लेकिन क्या कभी आपने राजनेताओं के हमशक्ल देखें हैं। नहीं, तो आइए आज हम आपको उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के हमशक्ल से मिलवाते हैं।

दरअसल, लोकसभा चुनाव के तहत बालोद के बूथ क्रमांक 23 के मतदान केन्द्र पर मतदान को लेकर मतदाताओं की लंबी कतार लगी हुई थी। इसी बीच उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तरह दिखने वाले राजेश चोपड़ा को वोटरों की लाइन में देख हर कोई हैरान हो गया।

आपको बता दे राजेश चोपड़ा जूनियर योगी के रूप में सुर्ख़ियों में बने है । राजेश चोपड़ा को उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के हमशक्ल के रूप में प्रसिद्धि प्राप्त है। साथ ही उन्हें बड़े-बड़े कार्यक्रमों के स्टार प्रचारक के रूप में बुलाया जाता है।

लोकतंत्र के महापर्व पर राजेश चोपड़ा भी अपने बूथ क्रमांक 23 के मतदान केन्द्र पर पहुंचकर अपने मत का प्रयोग करने कतार में लगे थे।

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में छत्तीसगढ़ की तीन सीटों कांकेर, महासमुंद और राजनांदगांव पर मतदान जारी है। इन तीनों लोकसभा सीटों पर कुल 36 उम्मीदवार चुनाव मैदान में हैं। तीन सीटों में शांतिपूर्ण चुनाव के लिए चप्पे-चप्पे पर 70 हजार से अधिक सुरक्षा बल तैनात किए गए हैं। वहीं, 49 लाख से अधिक मतदाता आज अपने मताधिकार का उपयोग करेंगे।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

CG Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो