scriptगाय को बचाने के चक्कर में मेटाडोर व ट्रक में भिड़ंत, ड्राइवर बाल-बाल बचे | Metadora and truck collide in the wheel to save cow | Patrika News

गाय को बचाने के चक्कर में मेटाडोर व ट्रक में भिड़ंत, ड्राइवर बाल-बाल बचे

locationबालोदPublished: Mar 17, 2019 12:15:19 am

दुर्ग-बालोद मुख्य मार्ग में ग्राम लाटाबोड़ में गाय को बचाने के चक्कर में मेटाडोर और ट्रक में आमने-सामने भिंड़त हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि मेटाडोर के परखच्चे उड़ गए। ड्राइवर की जान बाल-बाल बच गई। ड्राइवर के पैर में चोट पहुंची है।

balod news

गाय को बचाने के चक्कर में मेटाडोर व ट्रक में भिड़ंत, ड्राइवर बाल-बाल बचे

बालोद @ patrika. दुर्ग-बालोद मुख्य मार्ग में ग्राम लाटाबोड़ में गाय को बचाने के चक्कर में मेटाडोर और ट्रक में आमने-सामने भिंड़त हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि मेटाडोर के परखच्चे उड़ गए। दोनों वाहनों को स्थिति को देखते हुए कोई भी अंदाजा नहीं लगा सकता कि ड्राइवर की जान बाल-बाल बच गई। ड्राइवर के पैर में चोट पहुंची है।

मेटाडोर के सामने का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त
जानकारी के अनुसार गिट्टी से भरी 10 ***** ट्रक खेत में जा घुसा। वहीं वाशिंग पाउडर से भरी मेटाडोर सड़क पर ही पलट गई। आमने सामने हुई टक्कर के कारण मेटाडोर के सामने का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। दुर्घटना में मेटाडोर चालक के पैर में चोट लगी है। उसे जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद दुर्ग रेफर कर दिया गया है।

गाय को बचाने के चक्कर में हुआ हादसा
पुलिस के मुताबिक यह दुर्घटना शनिवार सुबह 4 बजे की है। ग्राम सेलूद से 10 चक्के ट्रक से गिट्टी भर कर अंतागढ़ जा रहा था ट्रक। ड्राइवर कामता 23 साल निवासी पिनकापार ने बताया कि लाटाबोड के पास सड़क पर गाय की झुंड बैठी थी उसे बचाने के चक्कर में यह दुर्घटना घट गई।

कुसुमकसा से वाशिंग पाउडर भरकर दुर्ग जा रहा था मेटाडोर
वहीं दुर्घटनाग्रस्त मेटाडोर ग्राम कुसुमकसा से वाशिंग पाउडर भरकर दुर्ग जा रहा था तभी दोनों गाडियों के बीच जोरदार भिड़ंत हो गई। मेटाडोर चालक ब्रम्हदेव 45 साल घायल हो गया। घायल मेटाडोर चालक को तत्काल संजीवनी 108 से जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद दुर्ग रेफर किया गया। ट्रक के ड्राइवर ने बताया कि उसे नया जीवन मिला है।

सड़क पर लगा जाम, एक घंटे की मशक्कत के बाद हुआ सामान्य
दुर्घटना के बाद मेटाडोर बीच सड़क पर ही पलट गया जिससे आवागमन बाधित हो गया। वहीं दुर्घटना के बाद घटनास्थल पर लोगों की भीड़ लग गई थी। पुलिस ने भीड़ को व्यवस्थित किया पर सड़क पर पलटी वाहन को हटाने में एक घण्टा लग गया। फिलहाल पुलिस आरोपी ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो