script

चोरी का यह तरीका काम नहीं आया, बैंक में आधी रात सेंधमारी करते पकड़ा गया

locationबालोदPublished: Jan 23, 2019 11:52:53 pm

जिला सहकारी बैंक शाखा अर्जुंदा की दीवार में सेंधमारी का प्रयास कर रहे आरोपी पकड़ा गया। इसमें शामिल सुमन चौधरी पिता स्व. पदुमना चौधरी (50) ग्राम मठिया को आसपास के लोगों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

balod patrika

आधी रात जिला सहकारी बैंक में सेंधमारी का प्रयास, आरोपी पकड़ाया

बालोद/अर्जुंदा. जिला सहकारी बैंक शाखा अर्जुंदा की दीवार में सेंधमारी का प्रयास कर रहे आरोपी पकड़ा गया। इसमें शामिल सुमन चौधरी पिता स्व. पदुमना चौधरी (50) ग्राम मठिया को आसपास के लोगों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। घटना सोमवार रात 12.30 बजे की है।
सब्बल से दीवार तोड़ कर अंदर प्रवेश की तैयारी में था आरोपी
जानकारी अनुसार बैंक के समीप निवास प्रत्यक्ष शशि भूषण शर्मा ने रात लगभग 12.30 बजे दीवार तोडऩे की आवाज आने पर वहां जाकर देखा, तो आरोपी सुमन चौधरी सब्बल से दीवार तोड़ कर अंदर प्रवेश की तैयारी में था। इसी दौरान आरोपी को पकड़ लिया गया। इससे बैंक को कोई आर्थिक नुकसान नहीं हुआ।
मैनेजर ने की पुलिस में लिखित शिकायत
बैंक के मैनेजर राजकुमार मारकंडे ने घटना की लिखित शिकायत पुलिस में की है। इसमें जानकारी दी है कि चोरी की नियत से आरोपी दीवार को तोड़ दिया है। आरोपी के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने बैंकों से सावधान रहने की हिदायद दी है।
देना बैंक में भी हुई थी इसी तरह की घटना
उल्लेखनीय है कि गत 3 दिन पूर्व ही देना बैंक में भी इसी तरह की सेंधमारी का प्रयास कर अंदर प्रवेश कर चुके थे। इस मामले में भी पास में रहने वाले ने बैंक के अंदर आवाज सुनी थी, उसके बाद पुलिस को सूचना देने के 2 घंटे बाद आरोपी पकड़ लिया गया था। दूसरी घटना में आसपास के लोगों की सतर्कता के कारण आरोपी पकड़ा गया। मामले में पुलिस ने धारा 457 के तहत कार्रवाई कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो