scriptफर्नीचार मार्ट के बुजुर्ग चौकीदार की हत्या, 25 हजार के लिए चोरों ने उतार दिया मौत के घाट | Murder of elderly watchman of furniture mart in Balod | Patrika News
बालोद

फर्नीचार मार्ट के बुजुर्ग चौकीदार की हत्या, 25 हजार के लिए चोरों ने उतार दिया मौत के घाट

फर्नीचार मार्ट में चोरी करने घुसे अज्ञात चोरों ने बुजुर्ग चौकीदार की हत्या कर दी। जिसका खुलासा बुधवार सुबह मार्ट खुलने के दौरान हुआ। (balod crime news)

बालोदOct 02, 2019 / 12:24 pm

Dakshi Sahu

फर्नीचार मार्ट के बुजुर्ग चौकीदार की हत्या, 25 के लिए चोरों ने उतार दिया मौत के घाट

फर्नीचार मार्ट के बुजुर्ग चौकीदार की हत्या, 25 के लिए चोरों ने उतार दिया मौत के घाट

बालोद. फर्नीचार मार्ट में चोरी करने घुसे अज्ञात चोरों ने बुजुर्ग चौकीदार की हत्या (Murder in Balod) कर दी। जिसका खुलासा बुधवार सुबह मार्ट खुलने के दौरान हुआ। बालोद पुलिस (Balod police) ने बताया कि झलमला के ज्योति फर्नीचार मार्ट में आज सुबह 60 वर्षीय चौकीदार कृष्णा गोड़ की लाश मिली है। चोरी की नीयत से घुसे अज्ञात चोरों ने चौकीदार पर लकड़ी से वार करके उसकी हत्या कर दी है। वहीं मार्ट के गल्ले से 25 हजार रुपए भी चुरा कर ले गए है। सूचना मिलते ही बालोद एसपी एमएल कोटवानी, एएसपी डीआर पोर्ते, एसडीओपी पीसी श्रीवास्तव और बालोद टीआई अमर सिदार घटना स्थल पहुंचे। इस मामले में मार्ट के संचालक से पूछताछ की जा रही है।
Read more: अगर आप भी करते हैं गूगल पर खुद से ज्यादा भरोसा तो इस खबर को जरूर पढि़ए, चंद मिनट में दो लाख रुपए लूटा बैठी युवती

लाश देखकर मालिक के उड़ गए होश
झलमला के ज्योति फर्नीचार मार्ट का मालिक आज सुबह मार्ट खोलने के लिए पहुंचा तो दरवाजा खोलते ही चौकीदार की खून से लथपथ लाश देखकर उसके होश उड़ गए। संचालक ने तुरंत घटना की सूचना बालोद पुलिस को दी। पुलिस ने बताया कि मृतक बुजुर्ग पिछले तीन साल से मार्ट में काम कर रहा था। बीती रात वह नाईट ड्यूटी पर तैनात था। इसी दौरान चोरों ने उसकी लकड़ी से वार करके हत्या कर दी।
फर्नीचार मार्ट के बुजुर्ग चौकीदार की हत्या, 25 के लिए चोरों ने उतार दिया मौत के घाट
परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल
मार्ट में ड्यूटी के दौरान चौकीदार की हत्या की घटना जानकर मृतक के परिजन सदमे में है। पुलिस ने बताया वारदात वाली जगह पर खोजी कुत्तों की सहायता से जांच चल रही है। अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है। मार्ट के आस-पास रहने वाले लोगों से भी पूछताछ की जा रही है। शव पीएम के लिए जिला चिकित्सालय में भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम होने के बाद शव परिजनों को सौंपा जाएगा।

Home / Balod / फर्नीचार मार्ट के बुजुर्ग चौकीदार की हत्या, 25 हजार के लिए चोरों ने उतार दिया मौत के घाट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो