scriptबालोद में पांच साल की दो बच्चियों के साथ पड़ोसी ने किया बलात्कार, मासूमों को दर्द में देखकर सहम गए परिजन | Neighbor raped two five-year-old girls in Balod district | Patrika News
बालोद

बालोद में पांच साल की दो बच्चियों के साथ पड़ोसी ने किया बलात्कार, मासूमों को दर्द में देखकर सहम गए परिजन

जिला के अर्जुन्दा थाना क्षेत्र के एक गांव में 5 साल की दो बच्चियों के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है। दोनों बच्चियों के साथ पड़ोसी ने ही इस शर्मनाक घटना को अंजाम दिया है।

बालोदSep 15, 2020 / 04:56 pm

Dakshi Sahu

बालोद में पांच साल की दो बच्चियों के साथ पड़ोसी ने किया बलात्कार, मासूमों को दर्द देखकर सहम गए परिजन

बालोद में पांच साल की दो बच्चियों के साथ पड़ोसी ने किया बलात्कार, मासूमों को दर्द देखकर सहम गए परिजन

बालोद. जिला के अर्जुन्दा थाना क्षेत्र के एक गांव में 5 साल की दो बच्चियों के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है। दोनों बच्चियों के साथ पड़ोसी ने ही इस शर्मनाक घटना को अंजाम दिया है। अर्जुन्दा पुलिस टीआई कुमार गौरव साहू ने बताया की यह घटना तीन दिन पहले की है। आरोपी ने दोनों बच्चियों को चॉकलेट देने के बहाने से बुलाया और उनके साथ गंदी हरकत की।
Read more: भिलाई में रिटायर्ड आर्मी मेन पर घर में घुसे चोरों ने कर दिया जानलेवा हमला, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती ….

आरोपी युवक गिरफ्तार
पुलिस ने बताया कि आरोपी 34 वर्षीय युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। वह चार बेटियों का पिता है। बच्चियों ने अपने प्राइवेट पार्ट में दर्द होने की जानकारी मां को दी तब जाकर बलात्कार का खुलासा हुआ। परिजन आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराने सोमवार रात्रि अर्जुन्दा थाना पहुंचे। जहां पुलिस ने इन बच्चियों व उनके परिजनों की रिपोर्ट पर धारा 376 व पॉक्सो एक्ट के तहत आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Home / Balod / बालोद में पांच साल की दो बच्चियों के साथ पड़ोसी ने किया बलात्कार, मासूमों को दर्द में देखकर सहम गए परिजन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो