शादी का लाल जोड़ा पहनकर फंदे पर झूली पत्नी, मरने से पहले पति की फोटो सामने रख किया सोलह श्रृंगार

ग्राम पीपरछेड़ी में 23 साल की महिला सोलह श्रृंगार करके फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक लक्ष्मी साहू पति मनोज साहू ने शादी का लाल जोड़ा पहन और पैर में माहुर लगाकर खुदकुशी की है।

By: Dakshi Sahu

Published: 21 Nov 2020, 01:00 PM IST

बालोद. जिले के ग्राम पीपरछेड़ी में 23 साल की महिला सोलह श्रृंगार करके फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक लक्ष्मी साहू पति मनोज साहू ने शादी का लाल जोड़ा पहन और पैर में माहुर लगाकर खुदकुशी की है। महिला ने आत्मघाती कदम उठाने से पहले पति की फोटो को भी सामने रखा था। जिले में इस तरह का यह पहला मामला है। हर कोई यह दृश्य देखकर सहम गया। पुलिस भी हैरान है। पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच में जुट गई है।

बुधवार दोपहर 3 से 5 बजे के बीच की घटना
थाना प्रभारी व प्रशिक्षु डीएसपी प्रशांत पैकरा ने बताया कि यह घटना बुधवार की है। परिजनों से पूछताछ पर जानकारी मिली कि लक्ष्मी साहू बुधवार की सुबह से दोपहर तक घर में रही। बाड़ी से सब्जी तोड़कर आई। दोपहर 3 बजे अपने कमरे में चली गई, जो शाम 5 बजे तक कमरे से नहीं निकली। परिजनों ने कमरे में देखा तो वह फांसी पर लटकी हुई थी। घटना के बाद परिजनों से भी पूछताछ की जा रही है।

दो साल पहले हुई थी शादी
पुलिस ने बताया कि हिन्दू रीति रिवाज से महिला की शादी पीपरछेड़ी निवासी मनोज से 28 अप्रैल 2018 को हुई थी। दोनों की कोई संतान नहीं है। दोनों के बीच में किसी तरह के विवाद की स्थिति नहीं थी, लेकिन अचानक सोलह श्रृंगार कर शादी का लाल जोड़ा पहनकर आत्महत्या से कई सवाल उठ गए हैं। महिला ने सिलाई मशीन के ऊपर कुर्सी रखकर फांसी का फंदा तैयार किया था। फिलहाल आत्महत्या का कारण अज्ञात है। इस मामले में पुलिस ने महिला के पति से भी पूछताछ की है।

Show More
Dakshi Sahu Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned