script

लव मैरिज के बाद कैरेक्टरलेस बोलता था पति, प्रताडऩा से तंग आकर फंदे पर झूली पत्नी

locationबालोदPublished: Sep 01, 2022 01:41:28 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

बालोद जिले के दल्लीराजहरा में एक नवविवाहिता महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पत्नी के आत्महत्या के बाद पुलिस ने पति को गिरफ्तार कर लिया है।

लव मैरिज के बाद कैरेक्टरलेस बोलता था पति, प्रताडऩा से तंग आकर फंदे पर झूली पत्नी

लव मैरिज के बाद कैरेक्टरलेस बोलता था पति, प्रताडऩा से तंग आकर फंदे पर झूली पत्नी

बालोद/दल्लीराजहरा. बालोद जिले के दल्लीराजहरा में एक नवविवाहिता महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पत्नी के आत्महत्या के बाद पुलिस ने पति को गिरफ्तार कर लिया है। मिली जानकारी के अनुसार मृत महिला के परिजनों की रिपोर्ट पर राजहरा पुलिस ने धारा 304 (बी) के तहत मामला पंजीबद्ध किया। आरोपी पति आशीष खोंडे को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। मृतिका के परिजनों ने आरोपी पति पर अपनी पत्नी से दुव्र्यवहार करने और उसे प्रताडि़त करने का आरोप लगाया है। आठ माह पहले ही दोनों ने अपनी रजामंदी से लव मैरिज की थी। ये लव कब प्रताडऩा में बदल गया हमें पता ही नहीं चला।
महिला को प्रताडि़त करता था पति
पुलिस के बताया कि लव मैरिज के बाद महिला अपने पति के साथ सारंगढ़ चली गई थी। इसी दौरान आरोपी ने मृतका के पिता के मकान में हिस्से की मांग की। वह हर बात पर महिला को प्रताडि़त करता था। चरित्र शंका कर अपनी पत्नी के साथ लड़ाई-झगड़ा, मारपीट, गाली-गलौज करने लगा। रोज-रोज के झगड़ों से तंग आकर महिला ने आत्महत्या कर ली।
पति को किया गिरफ्तार
पुलिस ने बताया कि प्रकरण में मृतका के परिजनों एवं गवाहों के बयान, पोस्टमार्टम रिपोर्ट और परिस्थितिजन्य साक्ष्य के आधार पर पति के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस के अनुसार पूछताछ में आरोपी ने प्रताडि़त करना स्वीकार किया। उसने पुलिस को बताया कि मैं खुद परेशान रहता था इसलिए कभी कभार पत्नी से दुव्र्यवहार कर बैठता था।
घर में चोरी करने घुसे युवक को पकड़ा
दल्लीराजहरा में चोरी करने की नीयत से दो युवकों घर में घुसे। प्रार्थी ने एक युवक को पकड़ लिया। दूसरा फरार हो गया। पकड़े गए युवक को पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने दोनों के खिलाफ धारा 457, 511, 34 के तहत मामला पंजीबद्ध किया है।राजहरा के समीप ग्राम झिंकाटोला निवासी अमीत कुमार मंडावी (24) ने राजहरा थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई। उसके अनुसार 28-29 अगस्त की रात्रि में आरोपी यूसुफ खान अपने साथी गंगाराम केंवट के साथ उसके घर में घुसकर चोरी करने घुसा। इस दौरान उसकी बहन जाग गई और आरोपी यूसुफ खान को पकड़ लिया।
आरोपी ने अस्तुरा से वार करने का प्रयास भी किया। वहीं आरोपी का साथी गंगाराम केंवट मोटरसाइकिल छोड़कर भाग गया। आरोपी ने घर के बरामदे में रखी मोटरसाइकिल का पेट्रोल चोरी कर रहा था। पुलिस ने मोटरसाइकिल और अस्तुरा बरामद कर लिया है। आरोपी यूसुफ को न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया। फरार आरोपी गंगाराम केंवट का पता लगाया जा रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो