बालोद में मॉर्निंग वॉक पर निकले दो बच्चों को तेज रफ्तार वाहन ने कुचला, एक की मौत, दूसरा गंभीर रूप से घायल

गुंडरदेही से धमतरी मुख्य मार्ग में मॉर्निंग वॉक में निकले दो स्कूली बच्चों को अज्ञात वाहन ने अपने चपेट में ले लिया। जिससे एक बच्चे की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। वहीं दूसरा बालक गंभीर रूप से घायल हो गया है।

By: Dakshi Sahu

Updated: 27 Jul 2020, 11:51 AM IST

बालोद/कलंगपुर. गुंडरदेही से धमतरी मुख्य मार्ग में मॉर्निंग वॉक में निकले दो स्कूली बच्चों को अज्ञात वाहन ने अपने चपेट में ले लिया। जिससे एक बच्चे की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। वहीं दूसरा बालक गंभीर रूप से घायल हो गया है। उसे अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। घटना ग्राम मोखा रजोली के बीच रास्ते की है। यहां रोज स्कूली बच्चे सुबह 4 से 5 बजे मॉर्निंग वॉक पर जाते हैं। रविवार को भी बच्चे मॉर्निंग वॉक कर घर लौट रहे थे, तभी गुंडरदेही की ओर से आ रहे तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने चपेट में लिया। दुर्घटन के बाद वाहन चालक मौके से फरार हो गया।

दसवीं में पढ़ता था मृतक छात्र
सड़क दुर्घटना में जान गंवाने वाले कक्षा दसवीं के छात्र 16 वर्षीय दीपांशु साहू पिता धनीराम साहू के सिर पर गंभीर चोट आई थी। उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। कक्षा नवमीं के 14 वर्षीय छात्र मिथुन साहू पिता राजेश साहू के कमर में गंभीर चोट आई है। उसे संजीवनी 108 एंबुलेंस से गुंडरदेही सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद उसे राजनांदगांव रेफर कर दिया गया।

पुलिस ने मर्ग कायम किया
घटना के समय अंधेरा होने से लोग वाहन को पहचान नहीं सके। साथी की मौत से सभी बच्चे दहशत में हैं। ग्राम मोखा के बच्चे की सड़क दुर्घटना मौत से पूरे गांव में शोक है। रनचिराई पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच में जुट गई है। रविवार सुबह क्षेत्र से गुजरने वाले वाहनों की पतासाजी में पुलिस जुट गई है।

रेत से भरा हाइवा पलटा, कोई हताहत नहीं
डौंडीलोहारा-बालोद मुख्य मार्ग में ग्राम बटेरा में रविवार को एक रेत से भरा हाइवा दुर्घटनाग्रस्त हो गया। जिस स्थान पर हाइवा पलटा है वहीं कुछ दिनों पूर्व भी ऐसी दुर्घटना हो चुकी है। मामले में किसी को कोई चोट नहीं आई है। हाइवा के पलटते ही वहां ग्रामीणों की ्रभीड़ जुट गई थी। किसी तरह ड्राइवर को समय पर गाड़ी से निकालकर उसकी जान बचाई गई।

Show More
Dakshi Sahu Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned