तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को लिया चपेट में, एक की मौत, तीन घायल

ग्राम मोखा में रविवार को सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत और तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को अपनी चपेट में ले लिया जिससे एक व्यक्ति ने अस्पताल पहुंचने से पहले दम तोड़ दिया।

By: Chandra Kishor Deshmukh

Published: 01 Jul 2019, 08:08 AM IST

बालोद/कचांदुर @ patrika . ब्लॉक मुख्यालय से 15 किमी दूर ग्राम मोखा में रविवार को सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत और तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को अपनी चपेट में ले लिया जिससे एक व्यक्ति ने अस्पताल पहुंचने से पहले दम तोड़ दिया। वहीं घायल तीन लोगों को उपचारार्थ अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मोखा के पास हुई दुर्घटना
जानकारी के अनुसार ब्लॉक मुख्यालय से 16 किलोमीटर दूर धमतरी मार्ग पर ग्राम मोखा के पास ट्रक क्रमांक सीजी 04, 7443 ने बाइक क्रमांक सीजी 05, वी 5412 को ठोकर मार दी। बाइक पर सवार अरमरीकला निवासी रोशन निषाद, परमेश्वर ठाकुर एवं बोरगहन निवासी ममता यादव, पुष्पालता यादव घायल हो गए। चारों घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गुंडरदेही ले जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद सभी को दुर्ग रेफर कर दिया। वहीं ममता यादव को उनके परिजन ने धमतरी अस्पताल में भर्ती कराया है।

पुष्पलता ने रास्ते में तोड़ा दम
पुष्पलता ने अस्पताल पहुंचने के पहले रास्ते में दम तोड़ दिया। ट्रक रायपुर से लोहा खाली कर गुंडरदेही आ रहा था। चालक शिशुपाल देवांगन को गुंडरदेही पुलिस ने वाहन सहित हिरासत में ले लिया है। बताया जाता है कि सरकारी एंबुलेंस पहुंचने में देरी के कारण घायलों को निजी वाहन से अस्पताल पहुंचाया गया। घायलों को अस्पताल पहुंचाने में पुलिस ने निजी वाहन की व्यवस्था की थी।

पांच लोगों के लाइसेंस निरस्त की कार्रवाई
गुंडरदेही क्षेत्र में लगातार हो रही दुर्घटनाओं को देखते हुए पुलिस ने एक अभियान चलाकर लापरवाहीपूर्वक वाहन चलाने वाले 5 लोगों के लाइसेंस रद्द करने आरटीओ को पत्र लिखा है। इसी तरह वाहन चलाते वक्त मोबाइल पर बात करने और शराब पीकर गाड़ी चलाने वालों के लाइसेंस रद्द की जा रही है।

Show More
Chandra Kishor Deshmukh Bureau Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned