अंग्रेजी स्कूल में कचरे फेंकी गई महापुरुषों की तस्वीरें, भाजपा ने की कड़ी निंदा

अंग्रेजी माध्यम स्कूल में कचरे में महापुरुषों के तस्वीरों को फेंकने की भाजपा शहर मंडल ने कड़ी निंदा की। वहां जाकर सभी महापुरुषों की फोटो को लेकर शुक्रवार को अनुविभागीय अधिकारी बालोद को सौंपने गए।

By: Chandra Kishor Deshmukh

Published: 20 Feb 2021, 10:38 PM IST

बालोद. अंग्रेजी माध्यम स्कूल में कचरे में महापुरुषों के तस्वीरों को फेंकने की भाजपा शहर मंडल ने कड़ी निंदा की। वहां जाकर सभी महापुरुषों की फोटो को लेकर शुक्रवार को अनुविभागीय अधिकारी बालोद को सौंपने गए। अनुविभागीय अधिकारी के ना मिलने के बाद नायब तहसीलदार को राज्यपाल के नाम को ज्ञापन सौंपा गया। शहर मंडल अध्यक्ष सुरेश निर्मलकर ने कहा कि हमारे महापुरुष जिनके आदर्शों को हम मानते हैं। अपने जीवन में उतारने की कोशिश करते हैं, उनके चित्रों को कचरे में फेंकना दुर्भाग्यजनक है।

अफसरों पर लगाएं लगाम
भाजपा नेता अमित चोपड़ा ने कहा कि जिन महापुरुषों की हम पूजा करते हैं। उनके जीवन से हमको सीखने मिलता है। कल संबंधित अधिकारी ने कहा कि वहां से फोटो हटा ली गई है। लेकिन आज सुबह जब हम गए तो फोटो वहीं पर मिली। यह छत्तीसगढ़ सरकार में बैठे अधिकारियों की मानसिकता को दर्शाता है। ऐसे अधिकारियों पर छत्तीसगढ़ सरकार कोई लगाम नहीं लगा रही है।

जिम्मेदार अधिकारी पर करें कार्रवाई
भाजपा शहर मंडल के पदाधिकारियों ने कहा संबंधित अधिकारी पर नियम के हिसाब से दंडात्मक कार्रवाई नहीं की गई तो पार्टी उग्र आंदोलन करेगी। कल हम अनुविभागीय अधिकारी को उस तैलचित्र को सौंपेंगे। ज्ञापन सौंपने वालों में मंडल अध्यक्ष सुरेश निर्मलकर, युवा नेता अमित चोपड़ा, कमल पंपआलिया, नीतू सोनवानी, राजेंद्र कनेकार, नीतू सोनवानी, विक्रम लालवानी, दुष्यंत मनहर, तरुण राठी, मीलूराम साहू सुनील जैन, मोहित साहू, उमेश सोनवानी आदि शामिल रहे।

Chandra Kishor Deshmukh Bureau Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned