scriptगन्ने से भरी ट्रैक्टर ट्राली से टकराकर हवलदार की मौत | Police jawan dies in collision with cane-laden tractor trolley | Patrika News

गन्ने से भरी ट्रैक्टर ट्राली से टकराकर हवलदार की मौत

locationबालोदPublished: Feb 02, 2019 12:06:09 am

जिले में गन्ने से भरी गाडिय़ां बेलगाम चल रही हैं। इसकी वजह से आए दिन सड़क दुर्घटनाएं घट रही हैं। शुक्रवार सुबह फिर हुई दुर्घटना में गन्ने से भरी गाड़ी से टकरा जाने से एक पुलिस जवान की मौत हो गई।

balod patrika

गन्ने से भरी ट्रैक्टर ट्राली से टकराकर हवलदार की मौत

बालोद/गुरुर @ patrika . जिले में गन्ने से भरी गाडिय़ां बेलगाम चल रही हैं। इसकी वजह से आए दिन सड़क दुर्घटनाएं घट रही हैं। शुक्रवार सुबह फिर हुई दुर्घटना में गन्ने से भरी गाड़ी से टकरा जाने से एक पुलिस जवान की मौत हो गई। मिली जानकारी के मुताबिक सुबह 6 बजे गुरुर थाने में पदस्थ भूपेश ठाकुर (52), निवासी कोटगांव (अर्जुन्दा) जो बीते दो साल से गुरुर थाने में हवलदार के रूप में पदस्थ थे। घटना से पुलिस विभाग में शोक की लहर है।
परेड में शामिल होने जा रहे भूपेश
मिली जानकारी के मुताबिक भूपेश ठाकुर गुरुर से अपनी मोटरसाइिकल से बालोद पुलिस ग्राउंड परेड में शामिल होने आ रहे थे, पर ग्राम करहीभदर के पास गन्ना लेकर कारखाना जा रही ट्रैक्टर ट्राली में घुस गए जिससे उसकी तत्काल मौत हो गई।
मृतक की बेटी भी है सीआरपीएफ में
पुलिस विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक मृतक भूपेश की तीन संतान हैं जिसमें से एक बेटा व दो बेटी है। छोटी बेटी भी देश की सेवा में तैनात हैं। वह सीआरपीएफ में सेवा दे रही है। मिलनसार पुलिस जवान की मौत के बाद पूरे पुलिस विभाग में शोक है। वहीं मृत शरीर को परिजन को सौपने के बाद उनके गृह ग्राम में उनका अंतिम संस्कार किया गया।
balod patrika

डीजल डलवाकर भाग रहे चालक ने कार को ट्रैक्टर से भिड़ाया
बालोद/डौंडीलोहारा @ patrika . राजनांदगांव मार्ग पर ग्राम अछोली मोड़ के समीप डौंडीलोहारा की ओर से तेज रफ्तार से जा रही कार एमएच 32, वाय 2091 के चालक ने लापरवाहीपूर्वक चलाते हुए विपरीत दिशा से आ रहा एक ट्रैक्टर से जा टकराया। बताया जा रहा है कि गुरुवार को दोपहर कार में 3 युवक सवार थे जो गुरुर के एक पेट्रोल पंप से 3100 रुपए का डीजल डलवाकर बिना पैसे दिए फरार हुए थे। गंभीर एक युवक को किया रेफर

डेंजर जोन पर हुई घटना
कार में सवार युवक कार्तिक पिता राजेश कैलाशकर (19), निवासी वर्धा, नीलेश अजय राव टेकाम (19) शिवनगर वर्धा, अतुल पिता मोतीलाल (26), निवासी सोनेगांव वर्धा में से अतुल गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे 108 के माध्यम से अस्पताल ले जाने के बाद जिला चिकित्सालय राजनांदगांव रेफर कर दिया गया। पूछताछ में घायल युवकों ने पुलिस को बताया कि वे गुरुर के एक पेट्रोल पंप से 3100 रुपए का डीजल डलाकर बिना पैसे दिए भागे थे। ग्रामीणों का कहना है जिस जगह घटना घटी वहा डेंजर जोन बन चुका है जहां आए दिन दुर्घटना होती रहती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो