पुलिस और जनता के बीच नजदीकियां बढ़ाने जिला स्तरीय पुलिस लीग कबड्डी में 34 टीम शामिल

पुलिस और जनता के बीच नजदीकियां बढ़ाने जिला स्तरीय पुलिस लीग कबड्डी में 34 टीम शामिल

Chandra Kishor Deshmukh | Publish: Feb, 24 2019 08:15:10 AM (IST) Balod, Balod, Chhattisgarh, India

पुलिस और जनता के बीच नजदीकियां बढ़ाने सामुदायिक पुलिसिंग के तहत बालोद जिला पुलिस ने जिला स्तरीय पुलिस कबड्डी लीग का आयोजन किया। प्रतियोगिता में बालोद जिले के 11 थाना से कुल 34 (महिला-पुरुष) कबड्डी टीम ने भाग लिया।

बालोद. सामुदायिक पुलिसिंग के तहत बालोद जिला पुलिस ने जिला स्तरीय पुलिस कबड्डी लीग का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता का शुभारंभ शनिवार को विधायक संगीता सिन्हा, कलक्टर रानू साहू, एसपी एमएल कोटवानी, एएसपी जेआर ठाकुर ने किया। इस प्रतियोगिता में बालोद जिले के 11 थाना से कुल 34 (महिला-पुरुष) कबड्डी टीम ने भाग लिया। इस अवसर पर विधायक सिन्हा ने कहा कि इस तरह के आयोजन से पुलिस और जनता के बीच नजदीकियां बढ़ेगी। उन्होंने सभी खिलाडिय़ों को बेहतर प्रदर्शन के लिए शुभकामनाएं दी।

14 महिला व 20 पुरुष टीम दिखा रहे जौहर
इस प्रतियोगिता में जिले से कुल 34 कबड्डी टीम भाग ले रही है। सभी खिलाड़ी थाना स्तरीय स्पर्धा में जीतकर जिला स्तरीय स्पर्धा में भाग ले रहे हैं। इस प्रतियोगिता में महिला पुरुष विजेता टीम को क्रमश: 21, 15 और पांच हजार का पुरस्कार दिए जाएंगे। इस पुलिस कबड्डी लीग का रविवार को समापन होगा। समापन कार्यक्रम के अतिथि दुर्ग रेंज आईजी रतन लाल डांगी होंगे। वे विजेता टीम को पुरस्कृत करेंगे।

मैच के दौरान महिला टीम की एक बालिका खिलाड़ी घायल
जिला पुलिस विभाग द्वारा आयोजित पुलिस कबड्डी लीग में महिला टीम की एक बालिका खिलाड़ी घायल हो गई। घायल खिलाड़ी को तत्काल पुलिस वाहन से जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां उनका प्राथमिक उपचार किया गया। जानकारी के मुताबिक घटना शनिवार शाम पांच बजे की है। शाम को इमलीपारा (महामाया) और अर्जुन्दा थाने के बीच स्पर्धा हो रही थी, तभी महामाया टीम के खिलाड़ी सावली पिता मनसा राम 18 साल के सिर पर चोट लग गई। उसे तत्काल जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने उनका उपचार किया। अब वे स्वस्थ्य है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned