scriptखातेधारकों के रुपए में गड़बड़ी, नोटिस मिलते ही पोस्टमास्टर ने खाया कीटनाशक, गंभीर हालत में परिजन लेकर गए अस्पताल | Postmaster attempted suicide in Balod | Patrika News

खातेधारकों के रुपए में गड़बड़ी, नोटिस मिलते ही पोस्टमास्टर ने खाया कीटनाशक, गंभीर हालत में परिजन लेकर गए अस्पताल

locationबालोदPublished: Oct 20, 2021 05:54:22 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

डौंडीलोहारा और बालोद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस ने मोहित के पिता से पूछताछ की। पिता के बयान के अनुसार वह डाकघर के कुछ मामले से परेशान रहता था।

खातेधारकों के रुपए में गड़बड़ी, नोटिस मिलते ही पोस्टमास्टर ने खाया कीटनाशक, गंभीर हालत में परिजन लेकर गए अस्पताल

खातेधारकों के रुपए में गड़बड़ी, नोटिस मिलते ही पोस्टमास्टर ने खाया कीटनाशक, गंभीर हालत में परिजन लेकर गए अस्पताल

बालोद. डाकघर में खातेधारकों के रुपए गड़बड़ी करने के आरोप में नोटिस मिलने से परेशान पोस्टमास्टर ने कीटनाशक खाकर सुसाइड करने की कोशिश की है। घटना जिले के डौंडीलोहरा के भरदा की है। भरदा निवासी 27 वर्षीय पोस्टमास्टर मोहित ने परिजनों की उपस्थिति में कीटनाशक दवाई सेवन कर आत्महत्या का प्रयास किया है। घटना मंगलवार सुबह 11 बजे की है। पोस्टमास्टर को गंभीर हालत में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र डौंडीलोहरा पहुंचाया गया। जहां पर प्राथमिक उपचार कर उन्हें जिला अस्पताल बालोद रेफर कर दिया गया है। फिलहाल पोस्टमास्टर की हालत सामान्य बनी हुई है।
यह भी पढ़ें
लिव इन में रह रही गर्भवती प्रेमिका पर प्रेमी ने किया चाकू से हमला, गुस्साई बड़ी बहन ने युवक का दांत तोड़कर पुलिस को सौंपा
….

घर में परिजन समझा रहे थे, तभी किया सेवन
जानकारी के मुताबिक मोस्टमास्टर मोहित राजनांदगांव जिले के ग्राम रेंगाकठेरा में तीन साल से पोस्टमास्टर था। चार माह से वह परेशान रहता था। परेशानी का कारण अपने पिता और परिजनों को नहीं बताता था। लेकिन कुछ-कुछ परेशानी की बात अपनी मां को जरूर बताता था। आर्थिक गड़बड़ी मामले में उसके निलंबन की कार्रवाई की जानकारी परिजनों को मिली तो मोहित से पूछा। तब मामला सामने आया। परिजनों ने इस समस्या से छुटकारा पाने चर्चा कर रहे थे, तभी मोहित अपने कमरे में जाकर दवाई का सेवन कर लिया।
पुलिस जांच में जुटी
डौंडीलोहारा और बालोद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस ने मोहित के पिता से पूछताछ की। पिता के बयान के अनुसार वह डाकघर के कुछ मामले से परेशान रहता था। इसी परेशानी में उसने आत्मघाती कदम उठाने की कोशिश की है। पुलिस इस मामले में पोस्टमास्टर से भी पूछताछ करेगी। फिलहाल डॉक्टरों ने पोस्टमास्टर की स्थिति सामान्य बताई है।

ट्रेंडिंग वीडियो