वर्दी की आड़ में इस पुलिसवाले की खराब हो गई नाबालिग पर नीयत, आधे रास्ते बाइक से कूदकर लड़की ने बचाई इज्जत

वर्दी की आड़ में इस पुलिसवाले की खराब हो गई नाबालिग पर नीयत, आधे रास्ते बाइक से कूदकर लड़की ने बचाई इज्जत

Dakshi Sahu | Publish: May, 18 2019 04:48:11 PM (IST) Balod, Balod, Chhattisgarh, India

फर्जी पुलिस बनकर एक नाबालिग लड़की को न्यायालय पेशी में ले जाने का बहाना बनाकर अपरहण के प्रयास का मामला सामने आया है।

बालोद. फर्जी पुलिस बनकर एक नाबालिग लड़की को न्यायालय पेशी में ले जाने का बहाना बनाकर अपरहण के प्रयास का मामला सामने आया है। नाबालिग को फर्जी पुलिस पर शक हुआ तो बाइक से कूदकर किसी तरह उसके चंगुल से अपने आपको छुड़ाया। वहीं चलती बाइक से कूदने के कारण उसे चोट भी आई है। नाबालिग का जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार किया गया।

जबरदस्ती बिठा लिया बाइक में
पीडि़ता ने बताया कि शुक्रवार की सुबह एक अज्ञात युवक घर पहुंचा। उसने गुरुर थाने से आना बताया और कहा कि आज नाबालिग की पेशी है। बताया जाता है कि नाबालिग लड़की का एक प्रकरण न्यायालय में चल रहा है। फर्जी पुलिस बनकर आए अज्ञात युवक ने मां के मना करने भी नाबालिग को जबरदस्ती बाइक में बिठाकर गुरुर की तरफ ले गया।

दर्ज कराई रिपोर्ट
फर्जी पुलिस वाले ने पहले होटल में नास्ता कराया फिर जंगल की ओर ले गया। इस पर लड़की को शक हुआ और चलती बाइक से कूदकर भाग गई। बाइक से कूदने के कारण लड़की के चेहरे और हाथ में चोट आई है। वह लिफ्ट लेकर किसी तरह घर पहुंची और परिजनों को घटना की जानकारी दी। परिजनों में बालोद थाने में अज्ञात युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned