मंड़ई घूमकर लौट रहे युवकों की बाइक खड़ी हाइवा से टकराई, रेलवे कर्मी की मौत, आर्मी जवान की हालत गंभीर

पुलिस ने हाइवा चालक के खिलाफ लापरवाहीपूर्वक गाड़ी खड़ी करने के अपराध में मामला दर्ज कर कर्रवाई कर रही है। डाइमन यादव 26 वर्ष और उसके दोस्त माधव इश्दा 26 वर्ष दोनों ग्राम पोंडी निवासी कुसुमकसा में मड़ई घूमने गए थे।

बालोद. कुसुमकसा मंड़ई घुमकर वापस घर आ रहे तेज रफ्तार बाइक सवार सड़क किनारे खड़ी हाइवा से टकरा गए, जिससे एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा युवक उसका दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक को तत्काल निजी एंबुलेंस से रायपुर रेफर किया गया, जहां एक निजी अस्पताल में उपचार जारी है। युवक की स्थिति नाजुक बनी हुई है। (Road accident in Balod)

नो एंट्री पर खड़ी थी हाइवा
मिली जानकारी के मुताबिक घटना शुक्रवार रात 9 बजे पानाबरस डिपो की है। जहां तेज रफ्तार से आ रहे मोटर साइकिल सड़क किनारे नो एंट्री पर खड़े हाइवा से टकरा गई, जिससे मोटर साइकिल चकनाचूर हो गई। लोगों का कहना है काश हेलमेट पहना होता तो युवक की जान बच सकती थी।

पुलिस ने हाइवा चालक के खिलाफ लापरवाहीपूर्वक गाड़ी खड़ी करने के अपराध में मामला दर्ज कर कर्रवाई कर रही है। जिला अस्पताल में 3 शासकीय एंबुलेंस है, घटना के बाद एंबुलेंस चालक को फोन लगाया तो एक ड्राईवर बिलासपुर विभागीय कार्य से गया था, वहीं दो अन्य चालक नदारद रहे। जिससे परिजनों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा।

घायल आर्मी के जवान की होने वाली है शादी
डाइमन यादव पिता रसिया यादव 26 वर्ष और उसके दोस्त माधव इश्दा 26 वर्ष दोनों युवक जिले के ग्राम पोंडी निवासी शुक्रवार को कुसुमकसा में मड़ई घूमने गए थे। शाम 7 बजे अपने दोस्त के घर कुसुमकसा से वापस पोंडी आ रहे थे, तभी बालोद-दल्ली नेशनल हाइवे 9.30 के पास सड़क किनारे खड़ी रेत से भरी हाइवा से टकरा गए, जिससे मोटरसाइकिल चालक डाइमन की मौके पर ही मौत हो गई और साथी माधव के सिर पर गंभीर चोट आई है।

बताया गया है कि मृतक डाइमन की तीन माह पहले ही रेलवे में नौकरी लगी थी। वहीं घायल युवक माधव आर्मी का जवान है जो चार दिन पहले ही छुट्टी लेकर घर आया था। वहीं उसका रिश्ता भी तय हो गया है और शादी के लिए तिथि तय करने की तैयारी में थे, लेकिन इस घटना से अब पूरे गांव में मातम पसर गया है।

Show More
Dakshi Sahu Desk/Reporting
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned