बाइक में परिवार के साथ जा रहे थे, कार ने मारी ठोकर पिता-पुत्री की मौके पर मौत, पत्नी और एक बेटी की हालत गंभीर

Road Accident in Balod: कार और बाइक की आपस में भिड़ंत से दो लोगों की मौत हो गई। वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। मिली जानकारी के अनुसार घटना बालोद जिले के कुसुमकसा-बालोद मार्ग की है।

By: Dakshi Sahu

Published: 23 May 2021, 11:26 AM IST

बालोद/दल्लीराजहरा. कार और बाइक की आपस में भिड़ंत से दो लोगों की मौत हो गई। वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। मिली जानकारी के अनुसार घटना बालोद जिले के कुसुमकसा-बालोद मार्ग की है। जहां 22 मई की शाम लगभग 6:30 बजे कार सीजी 04 सीजेड 8100 व मोटरसाइकिल सीजी 24 ई 8791 में टक्कर हो गई। जिससे मोटरसाइकिल में सवार पिता व पुत्री की घटनास्थल पर मृत्यु हो गई, तो वहीं मां को बालोद व एक अन्य बच्ची को दल्लीराजहरा के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिनकी स्थिति नाजुक बताई जा रही है।

बाइक में परिवार के साथ जा रहे थे, कार ने मारी ठोकर पिता-पुत्री की मौके पर मौत, पत्नी और एक बेटी की हालत गंभीर

दो बेटियों और पत्नी के साथ जा रहा था बाइक सवार
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कुसुमकसा से कार सवार लोग बालोद जा रहे थे। दूसरी ओर बालोद से कुसुमकसा की तरफ मोटरसाइकिल में डौंडीलोहारा विकासखंड के ग्राम रेंगाखार (कोबा) निवासी खुमनलाल कोठारी अपनी पत्नी व दो बेटियों के साथ आ रहा थे। तभी यह दर्दनाक हादसा हो गया।

Read more: ITBP की गाड़ी ने बाइक सवार दादी-पोते को मारी ठोकर, गुस्से में ग्रामीणों ने किया चक्काजाम, TI से धक्का-मुक्की ....

पिता और पुत्री की हो गई मौके पर मौत
कार और बाइक की टक्कर में बाइक चालक खुमनलाल कोठरी (45) और 4 वर्ष की बच्ची की घटना स्थल पर ही मृत्यु हो गई। वहीं मृतक की पत्नी को बालोद और एक 6 वर्ष की बच्ची को राजहरा के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जहां दोनों स्थिति नाजुक है। डॉक्टर उनका उपचार कर रहे हैं।

Dakshi Sahu
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned